Home फीचर ब्रेकअप के बाद भी मजबूरी में इन सितारों ने किया एक साथ...

ब्रेकअप के बाद भी मजबूरी में इन सितारों ने किया एक साथ काम, एक-दूसरे का चेहरा देख आंखों में आ जाते हैं आंसू

93
0

बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में दर्शकों को रोमांस देखने को मिलता है. उससे कहीं ज्यादा मसाला इन सेलिब्रिटीज की रियल लाइफ में होता है. फिल्मों की शूटिंग के दौरान ये सितारे एक-दूसरे के काफी नजदीक आ जाते हैंय लेकिन जब इनका भी ब्रेकअप हो जाता है. जिसका असर इनकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहे जिन्होंने रियल लाइफ में ब्रेकअप के बाद भी साथ काम किया.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान

एक समय फिल्म इंडस्ट्री में कार्तिक और सारा के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रहती थी. दोनों ने साथ में मिलकर फिल्म का प्रमोशन भी किया. लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी. हालांकि इसके बाद भी दोनों ने फिल्मों में साथ में काम किया.

दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह

इन दोनों सितारों का अफेयर किसी से छुपा नहीं है. सभी को पता है कि दीपिका रणबीर की वजह से डिप्रेशन का भी शिकार हो चुकी है. हालांकि दोनों ने अपने प्यार के रिश्ते को खत्म कर दोस्ती का हाथ थामा. आज भी दोनों एक-दूसरे के करीबी दोस्त हैं.

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

इन दोनों सितारों ने पूरे 9 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन ब्रेकअप के बाद भी जॉन और बिपाशा साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म रेस 2 में नजर आए.

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर

इन दोनों सितारों की प्रेम कहानी फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान शुरू हुई. लेकिन साल 2016 में इनका ब्रेकअप हो गया. इसके बावजूद भी ये दोनों सितारे कई बार साथ नजर आए. आज भी दोनों एक-दूसरे के दोस्त हैं.

शाहिद कपूर और करीना कपूर

एक समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शाहिद कपूर और करीना के अफेयर की चर्चा रहती थी. दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. हालांकि फिल्म जब वी मेट के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए. इसके बावजूद भी इन दोनों सितारों ने काम किया. फिल्म प्रमोशन के दौरान भी दोनों साथ नजर आए थे. ॉ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here