Home फीचर ना पैसा देखा ना शोहरत, अपने फैंस को ही इन सितारों ने...

ना पैसा देखा ना शोहरत, अपने फैंस को ही इन सितारों ने बना लिया अपना जीवनसाथी, आज बिता रहे हैं खुशहाल जिंदगी

156
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर सितारे फिल्मी दुनिया से ही अपना लाइफ पार्टनर चुनते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी फिल्मी सितारे रहे जिन्होंने बाहर के लोगों को अपना जीवनसाथी बनाया. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने ना पैसा देखा और ना ही शोहरत और अपने फैंस को ही अपना जीवन साथी बना लिया और ये सितारे आज खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. जॉन अब्राहम का बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ लंबे समय तक अफेयर रहा. लेकिन जॉन अब्राहम ने अपनी एक फैन प्रियंका से शादी कर ली.

शिल्पा शेट्टी

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का कई सितारों के साथ नाम जुड़ा. लेकिन शिल्पा का दिल भीड़ में खड़े एक तलाकशुदा बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर आ गया.

रवीना टंडन

90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही. लेकिन रवीना टंडन अपने फैन अनिल थडानी फिदा हो गई. आपको बता दें कि रवीना टंडन के पति अनिल थडानी उनके काफी बड़े थे.

माधुरी दीक्षित

इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित का नाम भी शामिल है. माधुरी के पति डॉक्टर राम नेने माधुरी के डांस के फैन थे. लेकिन इस बात की जानकारी माधुरी को नहीं थी.

जितेंद्र

एक वक्त जितेंद्र की लाखों लड़कियां उनकी दीवानी थी. लेकिन जितेंद्र का दिल अपनी एक फैन के लिए धड़कता था. जितेंद्र ने ब्रिटिश एयरवेज में एयर होस्टेस काम करने वाली शोभा को लाइफपार्टनर बनाया.

विवेक ओबेरॉय

एक समय बी टाउन में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रहती थी. लेकिन ऐश्वर्या से रिश्ता टूटने के बाद विवेक ओबेरॉय ने प्रियंका से शादी की. विवेक प्रियंका के क्रश थे

मुमताज

मुमताज ने बिजनेस टायकून मयूर माधवानी से शादी की. बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि मयूर माधवानी मुमताज के बड़े फैन थे. ममता से शादी करना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here