Home फीचर अपनी ही गलती की वजह से इन सितारों ने बर्बाद कर लिया...

अपनी ही गलती की वजह से इन सितारों ने बर्बाद कर लिया अपना स्टारडम, नहीं तो आज होते शाहरुख-सलमान से भी ज्यादा पॉपुलर

81
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लोग जितनी जल्दी सफलता हासिल करते हैं, उतनी जल्दी जमीन पर भी आ जाते हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने स्टारडम को कायम रख पाना काफी मुश्किल है. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहे जिन्होंने खूब धमाल मचाया. लेकिन अपनी एक गलती के कारण इन सितारों ने अपने स्टारडम को खो दिया. आइए जानते हैं

करिश्मा कपूर

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रहीं करिश्मा कपूर ने अपने पति से तलाक लेने के बाद दोबारा फिल्मों में वापसी की. लेकिन करिश्मा को लोगों से पहले जैसा प्यार नहीं मिला.

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने डॉ श्रीराम नेने से शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक लिया. लेकिन जब माधुरी ने कमबैक किया तो उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हुई. हालांकि अब वह कई टीवी शो को जज करती हुई नजर आती है. माधुरी को लोगों का खूब प्यार भी मिलता है.

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने शादी और बेटी होने के बाद बॉलीवुड में वापसी की. लेकिन वो लोगों का दिलों में जगह नहीं बनी सकी. अब ऐश्वर्या के पास कोई भी फिल्म नहीं है.

रवीना टंडन

रवीना टंडन ने साल 2004 में शादी कर फिल्मों की दुनिया से दूरी बना ली. लेकिन जब उन्होंने कमबैक किया तो उन्हें सफलता नहीं मिली.

सनी देओल

सनी देओल ने एक वक्त में फिल्मों से ब्रेक ले लिया था. लेकिन जब उन्होंने वापसी की तो असफल रहे. काम से लंबे समय तक ब्रेक लेने के कारण सनी देओल के करियर पर विराम लग गया.

गोविंदा सितारे

गोविंदा ने सालों के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया. लेकिन कमबैक के बाद उन्हें दोबारा व स्टारडम हासिल नहीं हुआ जो पहले मिला करता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here