Home फीचर कई सालों तक पति-पत्नी रहे ये सितारे, लेकिन शादी तोड़कर आज बन...

कई सालों तक पति-पत्नी रहे ये सितारे, लेकिन शादी तोड़कर आज बन गए हैं दोस्त

222
0

बॉलीवुड में आए दिन कोई नया ट्रेड देखने को मिलता रहता है. आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक नया ट्रेंड चल गया है, शादी के बाद यदि रिश्ता सही ना हो तो ये सितारे अलग होकर दोस्त बन जाते हैं. यानी कि पति-पत्नी का रिश्ता खत्म कर एक-दूसरे से दोस्तों की तरह व्यवहार करते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन्हीं सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि कई सालों तक पति-पत्नी रहे, लेकिन शादी तोड़कर आज ये अच्छे दोस्त बन चुके हैं.

दीया मिर्जा और साहिल सांघा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने अपने 11 साल लंबे रिलेशन को खत्म कर दिया. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी थी. दीया मिर्जा ने लिखा था- शादी टूटने के बाद भी दोनों दोस्तों की तरह रहेंगे. आपको बता दें कि 2014 में दीया मिर्जा ने साहिल संघा से शादी की. इससे पहले उन्होंने तकरीबन 5 सालों तक डेट किया था.

कनिका ढिल्लन और प्रकाश कोवेलामुदी

लेखिका कनिका ढिल्लन न कुछ ऐसा ही किया था. कनिका ढिल्लन ने प्रकाश कोवेलामुदी से शादी की. लेकिन शादी के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया. हालांकि उन्होंने उन्होंने अपने अलग होने की बात 2 सालों तक छुपा कर रखी थी. ये दोनों एक-दूसरे को अब दोस्त की तरह ट्रीट करते हैं.

इमरान खान और अवंतिका मलिक

अभिनेता इमरान खान ने अवंतिका मलिक से नेअपनी शादी को खत्म कर दिया. इस बात का खुलासा अवंतिका की मां ने किया था. आज भी इमरान खान और अवंतिका दोस्तों की तरह साथ नजर आते हैं.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से की शादी की. लेकिन शादी के लंबे समय बाद दोनों ने तलाक लेने का निर्णय किया. तलाक के बाद आज भी यह कपल साथ में नजर आता है. कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते हुए भी नजर आए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here