Home फीचर बॉलीवुड के इन सितारों की पत्नियां लाइमलाइट से रहती हैं दूर, नहीं...

बॉलीवुड के इन सितारों की पत्नियां लाइमलाइट से रहती हैं दूर, नहीं है पति के स्टारडम से कोई मतलब

457
0

किसी बॉलीवुड अभिनेता से शादी कर उसकी लाइफ पार्टनर बनने का मतलब है लाइमलाइट में रहना. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं जिनकी बीवियां ग्लैमर की चकाचौंध से दूर रहना पसंद करती हैं. ये स्टार वाइफ ग्लैमर से दूर रहकर भी अपने पति का साथ देती हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं जिनकी पत्नियां लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है. लेकिन स्टारडम के मामले में अपने पति से बिल्कुल भी पीछे नहीं है.

प्रिया रुंचल

प्रिया रुंचल बॉलीवुड के अभिनेता जॉन अब्राहम की पत्नी है. लगभग एक दशक तक अभिनेत्री बिपाशा बसु को डेट करने के बाद जॉन ने प्रिया का हाथ थामा. बता दें कि प्रिया पेशे से एक इन्वेस्टर बैंकर है. प्रिया हमेशा जॉन अब्राहम को सपोर्ट करती है. मगर खुद को लाइमलाइट से दूर रखती है.

परवीन शहानी

परवीन साहनी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इमरान हाशमी की पत्नी है. साल 2006 में इमरान और परवीन की शादी हुई. बता दें कि परवीन एक प्री-स्कूल में बतौर टीचर काम करती हैं और हर मुश्किल परिस्थिति में अपने पति के साथ खड़ी रहती हैं. फिर भी खुद को वो लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं.

प्रियंका अल्वा

प्रियंका बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय की पत्नी है. विवेक ओबरॉय की प्रियंका कैमरे से दूर रहते हुए भी अपने पति का बखूबी साथ निभाती है और अपने परिवार को संभालती हैं.

सीमा सचदेव

सीमा सचदेव सलमान खान के भाई सोहेल खान की पत्नी है, जो कि खुद को लाइमलाइट में रखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती. 1998 में सीमा और सोहेल की शादी हुई.

शालिनी सिंह

शालिनी मशहूर सिंगर हनी सिंह की पत्नी है. 2011 में दोनों की शादी हुई. पहली बार शालिनी इंडिया रॉकस्टार के मंच पर सभी के सामने आई थी.

रुक्मिणी सहाय

रुक्मिणी सहाय बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश की पत्नी है. रुक्मिणी ने एविएशन की पढ़ाई की है. हालांकि रुकमणी लाइमलाइट में आना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here