Home फीचर जब लड़की के घर रिश्ता लेकर पहुंचे थे शत्रुघ्न सिन्हा तो लड़की...

जब लड़की के घर रिश्ता लेकर पहुंचे थे शत्रुघ्न सिन्हा तो लड़की की मां ने कह दिया था गुंडा, जाने फिर क्या हुआ

102
0

शत्रुघ्न सिन्हा 80 के दशक के मशहूर अभिनेता रहे. शत्रुघ्न सिन्हा ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया और फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया. शत्रुघ्न सिन्हा की फिल्में और डायलॉग लोगों को आज भी पसंद आते हैं. लेकिन आज हम आपको शत्रुघ्न सिन्हा की फिल्में नहीं बल्कि रियल लाइफ लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा की लाइफ की लव स्टोरी किसी फिल्म कहानी से कम नहीं है.

शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम की पहली मुलाकात एक ट्रेन में हुई थी, जब दोनों पटना से मुंबई जा रहे थे. पहली मुलाकात में ही शत्रुघ्न सिन्हा पूनम को दिल दे बैठे. हालांकि उस समय शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड अभिनेत्री रीना राय को डेट कर रहे थे. शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि जब उनके बड़े भाई राम सिन्हा और निर्देशक एनएन सिप्पी पूनम के घर शादी का रिश्ता लेकर पहुंचे तो उनकी मां ने यह रिश्ता ठुकरा दिया था.

इतना ही नहीं पूनम की मां ने शत्रुघ्न सिन्हा की फोटो देख कर कहा था कि यह लड़का तो गुंडा लगता है. इसके चेहरे पर कितने निशान हैं. उस समय पूनम बहुत ही खूबसूरत और पूर्व मिस यंग इंडिया थी. लेकिन बाद में पूनम के घर वाले इस रिश्ते के लिए राजी हो गए. शत्रुघ्न सिन्हा का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री रीना राय के साथ जुड़ा. शत्रुघ्न सिन्हा पूनम से शादी होने के कई सालों से बाद तक रीना से मिलते थे.

खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात का खुलासा किया था कि पत्नी पूनम ने उन्हें दो बार रंगे हाथों पकड़ा था. जब पहली बार शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय के साथ पकड़े गए, तो पूनम ने उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया था. लेकिन जब दूसरी बार शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी को धोखा देते हुए पकड़े गए, तो पूनम ने उन्हें अपने बच्चों के बारे में सोचने को कहा. उस दिन के बाद से शत्रुघ्न सिन्हा पूरी तरह से बदल गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here