Home फीचर शादीशुदा होते हुए भी इन अभिनेताओं ने दूसरी औरतों से चलाया चक्कर,...

शादीशुदा होते हुए भी इन अभिनेताओं ने दूसरी औरतों से चलाया चक्कर, लेकिन बीवी की खुशी के लिए सब कुछ कर दिया कुर्बान

80
0

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे अपनी लग्जरी लाइफ के अलावा लव अफेयर्स और कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. अक्सर बी-टाउन से सितारों के अफेयर की खबरें आती रहती हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने एक संग 2-2 हसीनाओं को डेट किया. आज हम आपको उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने शादीशुदा होते हुए भी दूसरी औरतों के साथ चक्कर चलाया. लेकिन इन अभिनेताओं ने बीवी की खुशी के लिए सब कुछ कुर्बान कर दिया.

अमिताभ बच्चन

This image has an empty alt attribute; its file name is jaya-amitabh-rekha.png

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने जया भादुड़ी से शादी की. लेकिन जब अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ फिल्म दो अंजाने में काम किया था, इसी दौरान अमिताभ बच्चन रेखा के प्यार में पड़ गए. शादीशुदा होने के बावजूद अमिताभ बच्चन का काफी समय तक रेखा के साथ अफेयर चला. जया और अमिताभ के रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव आए. जिसके बाद अमिताभ को समझ आया कि उनका एक परिवार है, जो कि उसे बहुत प्यार करता है.

अक्षय कुमार

This image has an empty alt attribute; its file name is shilpa-akshay-twinkle.png

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ शादी की है. लेकिन बता दें कि अक्षय कुमार का बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ अफेयर रहा था. दोनों के जल्द शादी करने की खबरें भी आने लगी थीं. लेकिन अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के प्यार में पड़ गए. अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे. इस वजह से शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार से रिश्ता तोड़ लिया. अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के साथ खूब फ्लर्ट किया, लेकिन कभी भी अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को नहीं छोड़ा.

अजय देवगन

अजय देवगन का अफेयर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका के साथ रहा. लेकिन इस बात की जानकारी जब काजोल को हुई तो उन्होंने अभिनेता को धमकी दे डाली कि वह प्रियंका चोपड़ा से कभी नहीं मिलेंगे. दोनों के बीच तलाक तक नौबत आ गई थी. लेकिन अजय देवगन किसी भी हालत में काजोल को नहीं छोड़ना चाहते थे. इस कारण उन्होंने प्रियंका से दूरी बनाना ही बेहतर समझा.

गोविंदा

गोविंदा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रानी मुखर्जी के साथ रहा. जिस कारण गोविंदा की बीवी सुनीता घर छोड़कर अपने मायके में रहने लगी थी. जब गोविंदा को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता से माफी मांगी. इसके बाद उन्होंने रानी मुखर्जी की तरफ मुड़ कर नहीं देखा और उनके साथ फिल्मों में काम करना बंद कर दिया.

राज बब्बर

राज बब्बर ने अभिनेत्री स्मिता पाटिल के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दिया था. लेकिन जब स्मिता पाटिल इस दुनिया को छोड़ कर चली गई तो उनकी जिंदगी मे रेखा आई. ऐसा बताया जाता है कि रेखा राज बब्बर से शादी करना चाहती थी. लेकिन रेखा को छोड़कर राज बब्बर ने अपनी पहली बीवी का हाथ थामा और अपनी पत्नी के साथ रहने लगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here