Home फीचर बॉलीवुड के इन सितारों की जिंदगी घूमती है इनके बच्चों के इर्द-गिर्द,...

बॉलीवुड के इन सितारों की जिंदगी घूमती है इनके बच्चों के इर्द-गिर्द, दे रहे हैं मां-बाप दोनों का प्यार

175
0

जिस क्षण बच्चा महिला के गर्भ में प्रवेश करता है, वो हिला मां बन जाती है. लेकिन एक पुरुष हमेशा बच्चे के जन्म के बाद ही पिता बन पाता है. सदियों से यही धारणा है कि केवल मां ही अपने बच्चों की जरूरतों को समझ सकती है और उनकी अच्छे से देखभाल कर सकती है. लेकिन बॉलीवुड के कई सितारों ने इस बात को गलत साबित किया. आज हम आपको बॉलीवुड के उन बड़े सितारों के बारे में बता रहे हैं जो कि अकेले अपने बच्चों की मां की तरह देखभाल कर रहे हैं.

करण जौहर

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अभी तक शादी नहीं की है. लेकिन 44 साल की उम्र में करण जौहर सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के पिता बने. करण जौहर अपने दोनों बच्चों का अकेले ही ख्याल रखते हैं. वे माता और पिता दोनों की भूमिका निभा रहे हैं.

राहुल देव

एक मॉडल के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले राहुल देव ने फिल्म चैंपियन से बॉलीवुड में एंट्री की. उन्होंने कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई. 1998 में राहुल रॉय ने रीना देव से शादी की. जिसके बाद उनके बेटे का जन्म हुआ. राहुल रॉय की पत्नी कैंसर के कारण मृत्यु हो गई, जिसके बाद राहुल रॉय ने अपने बेटे की परवरिश की.

राहुल बोस

बॉलीवुड के जाने-माने लेखक, निर्देशक और अभिनेता राहुल बोस ने सिंगल पिता होने की जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है. राहुल ने अंडमान निकोबार में 11 वर्ष की आयु के 6 बच्चों को गोद लिया. जिनकी शिक्षा और परिवरिश का ध्यान अभिनेता खुद रखते हैं.

तुषार कपूर

जितेंद्र के बेटे और फिल्म अभिनेता तुषार कपूर ने जून 2016 में सरोगेसी के जरिए एक बेटे के पिता बने हैं. 39 साल की उम्र में भी उन्होंने शादी नहीं की है.तुषार सिंगल पेरेंट बनकर खुश हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here