Home फीचर कभी इन जोड़ियों ने खाई थी साथ जीने-मरने की कसमें, लेकिन रिश्ते...

कभी इन जोड़ियों ने खाई थी साथ जीने-मरने की कसमें, लेकिन रिश्ते का हुआ दर्दनाक अंत

89
0

बड़े पर्दे पर नजर आने वाली जोड़ियां के पर्सनल लाइफ में अफेयर से लोग काफी हैरान रह जाते हैं. लेकिन इनमें से कुछ सितारे ऐसे भी रहे जिनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई. इन जोड़ियों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई, लेकिन इनके रिश्ते का बहुत ही दर्दनाक अंत हुआ.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

एक समय फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी. दोनों बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल के रूप में देखे जाने लगे थे. लेकिन धीरे-धीरे दोनों की के रिश्ते बिगड़ने लगे. यहां तक कि सलमान द्वारा ऐश्वर्या को पीटने की खबरें सुर्खियों में रहने लगी. सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सका. आज ऐश्वर्या राय बच्चन खानदान की बहू है और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है. जबकि सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं.

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा

बड़े पर्दे पर रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. रियल लाइफ में भी दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे. 3 सालों तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से की शादी की. जबकि रणवीर सिंह ने बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण को अपना जीवनसाथी बनाया.

शाहिद कपूर और करीना कपूर

शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती थी. दोनों रिलेशनशिप में भी रहे. लंबे समय तक साथ रहने के बाद करीना और शाहिद अलग हो गए. करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली, जबकि शाहिद कपूर मीरा राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंध गए.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया. अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के अफेयर के भी खूब चर्चे रहे. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया. अक्षय कुमार पर शिल्पा ने धोखा देने का आरोप भी लगाया था.

अमिताभ बच्चन और रेखा

एक समय फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती थी. लेकिन अमिताभ बच्चन पहले से ही शादीशुदा थे. दोनों ने अपने रिश्ते को कभी भी किसी के सामने कबूल नहीं किया. फिल्मों के अलावा निजी जीवन में दोनों कभी एक नहीं हो पाए और दोनों की प्रेम कहानी अधूरी रह गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here