Home फीचर बॉलीवुड के ये सितारे महिलाओं के गेटअप में दिखते हैं बहुत क्यूट,...

बॉलीवुड के ये सितारे महिलाओं के गेटअप में दिखते हैं बहुत क्यूट, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे WOW

170
0

बॉलीवुड सितारे फिल्मों को हिट करवाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं. ये सितारे फिल्म को बेहतर बनाने के लिए खूब मेहनत करते हैं. किसी भी अभिनेता के लिए पर्दे पर महिला या लड़की का किरदार निभाना काफी मुश्किल होता है. लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे पर महिला का किरदार निभाने में कोई गुरेज नहीं किया.

अमिताभ बच्चन

बिग बी ने कई फिल्मों में महिलाओं का किरदार निभाया. फिल्म ‘लावारिस’ के सुपरहिट गाने ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है….’ में अमिताभ बच्चन ने महिला के गेटअप में जबरदस्त डांस किया था. अमिताभ बच्चन को इस अंदाज में खूब पसंद किया गया.

गोविंदा

90 के दशक के मशहूर अभिनेता रहे गोविंदा भी फिल्म ‘आंटी नंबर 1’ के कुछ सींस में महिला के किरदार में नजर आए थे और खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी बड़े पर्दे पर महिला के किरदार में नजर आ चुके हैं. फिल्म ‘बाजी’ के एक सीन में आमिर खान लड़की के गेटअप में नजर आए थे. इतना ही नहीं कुछ विज्ञापनों में भी आमिर खान लड़की के गेटअप में नजर आ चुके हैं.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी बड़े पर्दे पर लड़की बन चुके हैं. 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘जान-ए-मन’ में वह महिला के गेटअप में नजर आए थे.

आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे आयुष्मान खुराना ने भी बड़े पर्दे पर महिला का किरदार निभाने से गुरेज नहीं किया. कुछ महीने पहले रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान खुराना महिला के गेटअप में नजर आए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here