Home फीचर ये हैं बॉलीवुड की सौतेले भाई-बहनों की पॉपुलर जोड़ियां, जानें कैसा है...

ये हैं बॉलीवुड की सौतेले भाई-बहनों की पॉपुलर जोड़ियां, जानें कैसा है इनका रिश्ता

91
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहें जिन्होंने 1 से ज्यादा शादियां की. यदि इन सितारों ने दूसरी शादी की, तो इनके सौतेले भाई-बहन होना भी स्वाभाविक हैय आज हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सौतेले भाई-बहन की पॉपुलर जोड़ियों के बारे में बता रहे हैं.

अर्जुन-अंशुला कपूर और जाहृवी-खुशी कपूर

आपको बता दें कि अर्जुन और अंशुला कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी के मोना के बच्चे हैं. जबकि जाहृवी और खुशी कपूर बोनी कपूर की दूसरी पत्नी श्रीदेवी के बच्चे हैं. श्री देवी के निधन के बाद इन सौतेले भाई-बहनों के रिश्तो में काफी बदलाव आया. श्री देवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर ने अपने बड़े भाई होने का पूरा कर्तव्य निभाया. अर्जुन अपनी सौतेली बहनों जाहृवी और खुशी करीब कपूर के काफी नजदीक आ गए. अर्जुन अपनी बहनों को लेकर काफी पजेसिव हैं और प्रोफेशनल लाइफ में भी अपनी बहनों को सपोर्ट करते हैं.

पूजा-राहुल भट्ट और आलिया-शाहीन भट्ट

बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने दो शादियां की. महेश भट्ट ने पहली शादी कॉलेज फ्रेंड लोरिएन ब्राइट से की. शादी के बाद लोरिएन ब्राइट ने अपना नाम बदल कर रख किरण लिया था. महेश और किरण भट्ट के दो बच्चे हैं. पूजा और राहुल भट्ट. दोनों के रिश्ते खराब हुए, लेकिन दोनों का अभी तक नहीं हुआ. जिसके बाद महेश भट्ट ने मुस्लिम धर्म अपनाकर अभिनेत्री सोनी राजदान शादी की. इनकी दो बेटियां हैं, आलिया और शाहीन. आलिया और शाहीन अपने सौतेले भाई-बहन पूजा और राहुल के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

ईशान खट्टर, शाहिद कपूर और रूहान-सनाह कपूर

शाहिद कपूर अभिनेत्री नीलिमा अजीम और पंकज कपूर के बेटे हैं. नीलिमा और पंकज के अलग होने के बाद दोनों ने अलग-अलग लोगों से शादी की. या पाठक ने पंकज कपूर ने अभिनेत्री सुप्रिया पाठक से शादी की. जिनसे उनके दो बच्चे रुहान और सनाह है. वहीं शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने राजेश खट्टर से शादी की. इनका एक बेटा है, जिसका नाम इशान खट्टर है. शाहिद कपूर अपने सौतेले भाई-बहनों के साथ बहुत अच्छा संबंध रखते हैंय अक्सर शाहिद और इशान खट्टर एक साथ मस्ती करते हुए नजर आ जाते हैं.

तैमूर अली खान और सारा अली-इब्राहिम अली खान

जैसा की आप सभी को पता होगा कि बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने दो शादियां की. उनकी पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई, जिनके दो बच्चे हैं साराऔर इब्राहिम अली खान. अमृता से तलाक के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की, जिनका एक बेटा है जिसका नाम तैमूर अली खान है. सारा और इब्राहिम अपने सौतेले भाई तैमूर के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. वे तैमूर को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और उसका बहुत ख्याल भी रखते हैं.

पूजा बेदी और एडम बेदी

पूजा बेदी के पिता का नाम कबीर बेदी हैय बता दें कि कबीर बेदी चार शादियां कर चुके हैं. पूजा बेदी कबीर बेदी की पहली पत्नी प्रतिमा की बेटी है. कबीर और प्रतिमा के 2 बच्चे हुए, जिनका नाम पूजा और सिद्धार्थ है. हालांकि एक बीमारी के कारण पूजा के भाई सिद्धार्थ ने सुसाइड कर लिया. प्रतिमा से तलाक के बाद कबीर बेदी ने सुसान हम्फ्रीज़ से शादी की, जिससे उनका एक बेटा हुआ. जिसका नाम एडम बेदी है. पूजा और एडम सौतेले भाई-बहन है. लेकिन दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिलती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here