Home फीचर बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपनी शादी में पहने मां के गहने...

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपनी शादी में पहने मां के गहने और कपड़े, की लाखों की बचत

101
0

शादी एक बहुत ही खास एहसास होता है. शादी के लिए हर लड़की सपना देखती है. शादी में हर दुल्हन बहुत ही खूबसूरत दिखना चाहती है. इसके लिए वो तरह-तरह के फैशन एसेसरीज और कपड़े ट्राई करती है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी शादी में मेहंगे डिजाइनर कपड़ों की बजाय अपनी मां के गहने और कपड़े पहने और लाखों रुपए की बचत भी की.

गुल पनाग

साल 2011 में अभिनेत्री गुल पनाग ने ऋषि अटारी से शादी रचाई थी. अभिनेत्री गुल पनाग ने अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना था. आपको बता दें कि अभिनेत्री की मां ने भी अपनी शादी में यही लहंगा पहना था.

सोहा अली खान

2015 में सोहा अली खान की शादी कुणाल खेमू से हुई. आपको बता दें कि सोहा अली खान ने अपनी शादी में मां शर्मिला टैगोर का हार पहना था.

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है. करीना ने अपनी शादी में शर्मिला टैगोर की शादी का जोड़ा पहना था. इस जोड़ी में वे बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी.

नेहा धूपिया

2018 में नेहा धूपिया ने अभिनेता अंगद बेदी से शादी की. नेहा ने अपनी शादी में मां की शादी का जोड़ा और खानदानी अंगूठी पहनी थी.

सोनम कपूर

सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की. सोनम कपूर ने अपनी चूड़ा सेरेमनी में वाइट रंग का लहंगा पहना था. अभिनेत्री ने अपनी मां के कलेक्शन में से चोकर नेकलेस से लेकर झुमके तक पहने थे.

रवीना टंडन

रवीना टंडन ने अपनी शादी में मां की 35 साल पुरानी साड़ी पहनी थी, जो कि उनकी मां की शादी का जोड़ा था. उन्होंने मां की साड़ी को नया रूप देकर लहंना बनवाया था, जिससे कि उनका ड्रेस आउट ऑफ़ फैशन ना लगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here