Home फीचर बॉलीवुड के इन मरे हुए कलाकारों को आज भी जिंदा समझते हैं...

बॉलीवुड के इन मरे हुए कलाकारों को आज भी जिंदा समझते हैं लोग, नाम जानकर होगी हैरानी

140
0

बॉलीवुड सितारों की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. फिल्मों में अपनी अच्छी एक्टिंग से ये सितारे लोगों का दिल जीत लेते हैं. ये सितारे फिल्मों में ऐसे किरदार निभाते हैं, जो हमेशा के लिए अमर हो जाते हैं. बॉलीवुड के कई सितारे आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके द्वारा निभाए गए किरदार हमेशा के लिए लोगों के दिलों में उन्हें जिंदा रखेंगे. आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनको लोग आज भी जिंदा समझते हैं. लेकिन ये कलाकार काफी समय पहले ही इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं.

रज्जाक खान

रज्जाक खान अपने जमाने के जाने-माने कॉमेडियन रहे, जिन्होंने बादशाह, जोरु का गुलाम, हंगामा जैसी शानदार फिल्मों में काम किया. इनकी एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आती थी. लेकिन बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि रज्जाक खान का निधन 1 जून, 2016 को हो गया था.

नरेंद्र झा

नरेंद्र झा ने रेस 3, हैदर, काबिल जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया. लेकिन हार्ट अटैक की वजह से उनका अचानक निधन हो गया. नरेंद्र झा 14 अप्रैल, 2018 को इस दुनिया को अलविदा कह गए.

लक्ष्मीकांत बेर्डे

लक्ष्मीकांत बेर्डे को आपने मैंने प्यार किया, साजन, हम आपके हैं कौन जैसी फिल्मों में देखा होगा, जिनकी कॉमेडी लोगों को पसंद आती थी. लेकिन 16 दिसंबर 2004 को किडनी की बीमारी के चलते उनकी मौत हो गई. हालांकि लोग आज भी इन्हें जिंदा समझते हैं.

सदाशिव अमरापुरकर

सदाशिव अमरापुरकर ने अपने करियर में विलेन और कॉमेडियन के किरदार निभाए. हर किरदार में उन्होंने लोगों का दिल जीता. लेकिन 2014 में फेफड़ों के संक्रमण की वजह से उनकी मौत हो गई.

देवेन वर्मा

देवेन वर्मा को आप सभी ने अंगूर, इश्क, अंदाज अपना अपना, दिल तो पागल है जैसी फिल्मों में देखा होगा. वह बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग करते थे. लेकिन 2014 में किडनी की खराबी की वजह से वह इस दुनिया को छोड़ कर चले गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here