Home फीचर बुरे वक्त में इन खास दोस्तों ने छोड़ दिया था सलमान खान...

बुरे वक्त में इन खास दोस्तों ने छोड़ दिया था सलमान खान का साथ, बना ली थी दूरी

105
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान की दोस्ती के किस्से जगजाहिर हैं. जब सलमान किसी से दोस्ती करते हैं तो जिंदगी भर उसका हाथ नहीं छोड़ते. लेकिन आज हम आपको उन चार दोस्तों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बुरे वक्त में सलमान का साथ छोड़ दिया था और उनसे दूरी बना ली थी.

ऐश्वर्या राय

एक समय फिल्म इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय और सलमान खान के अफेयर के चर्चे छाए रहते थे. मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद जब ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में एंट्री की, तब सलमान ने ऐश्वर्या के लिए कई प्रोड्यूसरों से बात की. सलमान के कारण ही ऐश्वर्या को फिल्म हम दे चुके सनम में काम मिला और ऐश्वर्या और सलमान की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई. हालांकि ऐश्वर्या के माता-पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. जिसके बाद सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे से अलग हो गए. ऐश्वर्या से अलग होने के बाद सलमान के जीवन में काफी बुरा दौर आया. सलमान की एक के बाद एक कई फिल्में फ्लॉप हुई. लेकिन उनके साथ ऐश्वर्या कहीं भी नजर नहीं आईं.

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली की गिनती आज बॉलीवुड के बड़े निर्देशकों में होती है. ऐसा कहा जाता है कि भंसाली का करियर भी सलमान खान ने ही बनाया. जब सलमान का बुरा वक्त चल रहा था और उनकी सभी फिल्में फ्लॉप हो रही थी, उस समय सलमान एक अच्छी स्क्रिप्ट लेकर संजय लीला भंसाली के पास गए थे. लेकिन भंसाली इस स्क्रिप्ट को लेकर ऋतिक रोशन के पास चले गए.

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड में कैटरीना को लाने का श्रेय सलमान को ही जाता है. लंबे समय तक दोनों के अफेयर की चर्चा रही. ये भी खबरें आई थी कि कैटरीना और सलमान शादी करने वाले हैं. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के बाद सलमान और कटरीना एक-दूसरे से अलग हो गए. ऐसा बताया जाता है कि सलमान के बुरे वक्त में कटरीना ने उनका साथ छोड़ दिया और रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई.

शाहरुख खान

एक समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख और सलमान की दोस्ती के चर्चे थे. इन दोनों की दोस्ती फिल्म करण अर्जुन की फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुई. कुछ समय पहले शाहरुख ने सलमान को महंगी कार गिफ्ट करके सरप्राइज भी दिया था. शाहरुख ने सलमान को कार इसलिए दी क्योंकि अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर शाहरुख की फिल्म में डांस करने के लिए हामी भरी थी. लेकिन एक वक्त दोनों के बीच दरार आ गई थी और दोनों की दोस्ती भी टूट गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here