Home फीचर बहुत ही दिलदार हैं बॉलीवुड के ये सितारे, खुद के बच्चे होने...

बहुत ही दिलदार हैं बॉलीवुड के ये सितारे, खुद के बच्चे होने के बावजूद गोद लीं अनाथ बेटियां

86
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर सितारे लोगों की मदद करते रहते हैं. अक्सर ये सितारे लोगों की मदद करते हुए नजर आ जाते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने खुद के बच्चे होने के बाद भी अनाथ बेटियों को गोद लिया.

सनी लियोन

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने एक बच्ची को गोद लिया है, जिसका नाम निशा है. बता दे कि जब सनी लियोन इस बच्ची को गोद लिया था तब उनके कोई संतान नहीं थी. हालांकि बाद में सनी लियोन सेरोगेसी के जरिए दो बेटों की मां बनी, जिनका नाम नोह और अशर है.

सलीम खान

बॉलीवुड के भाई सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक बच्ची गोद ली थी, जिसका नाम अर्पिता है. हालांकि अब अर्पिता की शादी हो चुकी है.

मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती ने भी एक बेटी को गोद लिया था. जिसका नाम दिशानी चक्रवर्ती है. अब दिशानी फिल्मों में आने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं.

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी दो बच्चियों को गोद ले चुकी हैं. उन्होंने 24 साल की उम्र में पहली बच्ची को गोद ले लिया था. हालांकि अभी तक सुष्मिता सेन कुंवारी है.

रवीना टंडन

रवीना टंडन ने 1995 में दो बेटियों को गोद लिया था, जिनका नाम पूजा और छाया है. रवीना के खुद के भी दो बच्चे हैं. रवीना की गोद ली हुई बेटी की शादी हो चुकी है.

मंदिरा बेदी

अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने भी एक बेटी को गोद लिया है, जिसका नाम कौशल है. आपको बता दें कि मंदिरा बेदी पहले से ही एक बेटी की मां है, जिसका नाम वीर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here