Home फीचर इन बॉलीवुड सितारों ने खुद बर्बाद कर लिया अपना करियर, नहीं तो...

इन बॉलीवुड सितारों ने खुद बर्बाद कर लिया अपना करियर, नहीं तो आज होते टॉप के स्टार

308
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बहुत ज्यादा मशहूर है. इस इंडस्ट्री में काम करने वाली सितारे पूरी दुनिया में लोकप्रिय है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी सितारे रहे जिन्होंने शुरुआती करियर में बहुत नाम कमाया और खूब दौलत-शोहरत हासिल की. लेकिन आज ये सितारे गुमनाम हो चुके हैं, इन्हें कोई जानता तक नहीं है. इन सितारों ने अपने ही हाथों अपना फिल्मी करियर पर बर्बाद कर लिया.

शक्ति कपूर

एक समय शक्ति कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते थे. इनकी एक्टिंग लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती थी. शक्ति कपूर ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन के किरदार निभाए. शक्ति कपूर को एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान कास्टिंग काउच का दोषी पाया गया था. जिसके बाद उनका करियर बर्बाद हो गया.

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय ने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था, तो वे रातोंरात मशहूर हो गए थे. लेकिन जब विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या की बीच अफेयर की बात फ़ैल गयी तो सलमान ने उन्हे ऐश से दूर रहने के लिए कहा. आज कोई विवेक ओबेरॉय के साथ काम करना नहीं चाहता. सलमान खान की वजह से विवेक ओबरॉय का फिल्मी करियर बुरी तरह प्रभावित हुआ.

मंदाकिनी

मंदाकिनी ने अपनी बोल्डनेस से बॉलीवुड में बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. मंदाकिनी की फिल्म राम तेरी गंगा मैली में उनके अभिनय और खूबसूरती को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए थे. इस फिल्म के बाद मंदाकिनी के करियर ने बुलंदियों को छुआ. लेकिन 1994 में दुबई में एक क्रिकेट मैच के दौरान मंदाकिनी को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ देखा गया. जिसके बाद काफी विवाद खड़ा हो गया. इस घटना के बाद मंदाकिनी के अभिनय करियर की गाड़ी भी बंद हो गई और मंदाकिनी बॉलीवुड से दूर होती है.

विनोद खन्ना

विनोद खन्ना ने अपने अभिनय करियर में बहुत ज्यादा सफलता हासिल की. लेकिन विनोद खन्ना अपने स्टारडम को लंबे समय तक कायम नहीं रख पाए. विनोद खन्ना को खुद ही अपने हाथों अपना करियर बर्बाद कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here