Home फिल्मी खबरें टाइगर जिंदा है के मेकर बनाने जा रहे हैं सुपरहीरो फिल्में,...

टाइगर जिंदा है के मेकर बनाने जा रहे हैं सुपरहीरो फिल्में, एक के बाद एक चार फिल्मों की है तैयारी

89
0

लॉकडाउन के बाद अब धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री का काम पटरी पर लौटने लगा है. अब नई फिल्मों को लेकर भी जानकारी सामने आने लगी हैं. हाल ही में यह खबर मिली है कि टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर अली अब्बास जफर अब सुपरहीरो फिल्में बनाने की तैयारी में जुट गए हैं. बीते दिनों ऐसी खबरें आई थी कि उन्होंने सुपरहीरो फिल्मों की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है और वह आइसोलेशन में चले गए हैं.

अब फिल्मों की स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार हो गई है. जल्द ही फिल्मों पर काम भी शुरू हो जाएगा. खबरों के मुताबिक, सबसे पहले कटरीना कैफ की सुपर हीरो फिल्म शूट होगी जिसके बाद मिस्टर इंडिया पर काम होगा. अली अब्बास जफर ने बताया कि हां मैं सुपरहीरो यूनिवर्स बनाने जा रहा हूं. इसकी शुरुआत कैटरीना कैफ की फिल्म से होगी जिसके बाद हम मिस्टर इंडिया पर काम करेंगे. हम दो और किरदार तैयार करेंगे जिनमें एक भारतीय पुराणों से होगा और एक भारतीय सेना से.

अली अब्बास जफर ने आगे बताया कि मेरी फिल्में एक आम आदमी के बारे में होंगी जो खतरनाक विलेन से लड़ता है. लेकिन यह फिल्में आज के दौर के हिसाब से साइंस और टेक्नोलॉजी को ध्यान में रखकर बनाई जाएंगी. बता दें कि ऐसी भी खबरें आई थी कि रणवीर सिंह या शाहरुख खान मिस्टर इंडिया में काम कर सकते हैं. हालांकि अली अब्बास जफर ने इन सब खबरों को नकार दिया. उन्होंने कहा कि अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और कास्टिंग का काम बाद में होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here