Home फीचर रिया चक्रवर्ती से पहले ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी जा चुकी हैं जेल...

रिया चक्रवर्ती से पहले ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी जा चुकी हैं जेल की सलाखों के पीछे

154
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया. अब उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में रहना होगा. रिया चक्रवर्ती को बुधवार सुबह भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा. रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत के परिवार वालों ने ये आरोप लगाए हैं कि उन्होंने अभिनेता के पैसों में हेरफेर किया और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया. रिया ही नहीं, कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां जेल की हवा खा चुकी हैं.

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे एक बार जेल जा चुकी हैं. 2008 में सोनाली ने एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें उन्होंने पीले रंग का कुर्ता पहना था जिस पर ओम नमः शिवाय लिखा था. जब यह तस्वीरें सामने आई थीं तो लोगों ने सोनाली पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई थी, जिसकी वजह से उन्हें जेल जाना पड़ा था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी.

मोनिका बेदी

मोनिका बेदी का अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ अफेयर रहा था. दोनों भारत छोड़कर भाग गए थे. लेकिन 2002 में अबू सलेम और मोनिका को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसकी वजह से मोनिका को कई सालों तक जेल में रहना पड़ा था.

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी अचानक से बॉलीवुड से गायब हो गईं. उन्होंने विक्की गोस्वामी के साथ शादी की, जो ड्रग्स तस्करी करता था. ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी को ड्रग्स की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया और उन्हें जेल में रहना पड़ा.

कभी सड़कों पर सैंडविच बेचता था ये लड़का, मेहनत से बन गया बॉलीवुड का बड़ा सितारा, आज है करोड़ों का मालिक

अलका कौशल

मशहूर एक्सप्रेस अलका कौशल को 2017 में कुछ दिनों के लिए जेल की सजा काटनी पड़ी थी, क्योंकि उनके द्वारा दिया गया चेक बाउंस हो गया था.

श्वेता बसु प्रसाद

श्वेता बसु प्रसाद को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसकी वजह से उन्हें कई दिन जेल में बिताने पड़े. हालांकि बाद में वह बाहर आ गईं थीं.

मधुबाला

मधुबाला के ऊपर फिल्म निर्माता बी आर चोपड़ा ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. बीआर चोपड़ा ने मधुबाला को फिल्म के लिए एडवांस दिया था. लेकिन मधुबाला ने ना तो फिल्म में काम किया और ना ही पैसे लौटाए. इस वजह से उन्हें जेल में रहना पड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here