Home फीचर इन अभिनेत्रियों को प्यार में मिला धोखा तो खाई जीवन भर शादी...

इन अभिनेत्रियों को प्यार में मिला धोखा तो खाई जीवन भर शादी ना करने की कसम

83
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियां 30 की उम्र पार करने के बाद ही शादी के बारे में सोचती हैं. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां नहीं जो कि 50 साल से भी ज्यादा की हो चुकी है, लेकिन अभी तक इन्होंने शादी नहीं की है. आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें प्यार में धोखा मिला तो उन्होंने जीवन भर शादी ना करने की कसम खाई.

तब्बू

जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू लगभग 50 साल की हो चुकी है. लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. तब्बू का नाम साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़ा. तब्बू का नाम साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ भी जुड़ा. तब्बू और साजिद नाडियाडवाला के सगाई की खबरें भी आई. लेकिन आज तक वो कुंवारी है.

दिव्या दत्ता

दिव्या दत्ता 43 साल से ज्यादा की हो चुकी है, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की हैय कई बड़े स्टार्स के साथ दिव्या दत्ता के अफेयर के चर्चे रहे. लेकिन आज दिव्या दत्ता भी कुंवारी है.

नगमा

नगमा बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है. लेकिन नगमा ने भी आज तक शादी नहीं की है. नगमा का कई शादीशुदा अभिनेताओं के साथ अफेयर रहा. नगमा का नाम पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली से भी जोड़ा गया. नगमा लगभग 50 साल की होने वाली है, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल 50 साल से ज्यादा की हो चुकी है, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की. उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. लेकिन एक भयानक एक्सीडेंट में अनु अग्रवाल का पूरा चेहरा बिगड़ गया. वह अपना करियर नहीं बना सकी. अनु के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रही. लेकिन आज तक अनु अग्रवाल कुंवारी है.

सुरैया

सुरैया 40 और 50 के दशक की मशहूर अदाकारा रहीं. उन्होंने अपने समय में एक से बढ़कर एक अभिनेताओं के साथ काम किया. सुरैया का नाम देव आनंद जैसे कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया. लेकिन सुरैया भी जिंदगी भर कुंवारी रहीं. सुरैया देवानंद से शादी करना चाहती थी. इस कारण सुरैया और उनके परिवार वालों के रिश्ते में भी दरार आ गई. सुरैया ने अपनी मां को मरने के बाद भी माफ नहीं किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here