Home फीचर कभी मां नहीं बन पाईं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां, इस हसीना...

कभी मां नहीं बन पाईं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां, इस हसीना के साथ हुआ था दर्दनाक हादसा

65
0

कोई आम महिला हो या फिल्मी अभिनेत्री, मां बनना हर औरत के लिए बहुत ही प्यारा एहसास होता है. आम से लेकर खास महिला इस खास एहसास को जीना चाहती है. लेकिन कई बार कुछ महिलाएं मां नहीं बन पाती. हम आपको कुछ ऐसी ही मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि कभी मां नहीं बन सकी. कभी भी ये अभिनेत्रियां मां बनने का सुख हासिल नहीं कर पाई.

शबाना आजमी

शबाना आजमी 80 के दशक की मशहूर अदाकारा रहीं. उन्होंने 1984 में जाने-माने गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर शादी की. शादी के इतने सालों बाद भी शबाना आज़मी बेऔलाद है.

सायरा बानो

सायरा बानो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी है. 1972 में सायरा बानो प्रेग्नेंट हुई थी. लेकिन प्रेगनेंसी के दौरान उनके साथ एक दर्दनाक घटना घटी. गर्भावस्था के आठवें महीने में उन्हें हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत हुई. प्रेगनेंसी के 8 महीने में उन्होंने अपना बच्चा खो दिया. जिसके बाद वो कभी मां नहीं बन पाई.

जयाप्रदा

जयाप्रदा 80 के दशक की मशहूर अदाकारा रही है. अब जयाप्रदा राजनीति में सक्रिय है. 1986 में जयाप्रदा ने निर्माता श्रीकांत नाहटा से शादी की. लेकिन शादी के इतने सालों बाद भी जयाप्रदा बेऔलाद है.

संगीता बिजलानी

एक समय संगीता बिजलानी का नाम बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान के साथ जोड़ा जाता था. दोनों की शादी तक होने वाली थी. लेकिन दोनों की शादी किसी कारण से टूट गई. इसके बाद संगीता बिजलानी ने 1996 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी. हालांकि शादी के कुछ बाद दोनों का तलाक हो गया. लेकिन संगीता बिजलानी कभी मां नहीं बन पाई.

हेलन

हेलन अपने समय की प्रसिद्ध अभिनेत्री और डांसर रही. उन्होंने 1981 में शादीशुदा सलीम खान से शादी की थी. लेकिन हेलन कभी भी मां बनने का सुख नहीं उठा सकी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here