Home फीचर ढंग से हिंदी बोलना भी नहीं जानती हैं बॉलीवुड की ये बड़ी...

ढंग से हिंदी बोलना भी नहीं जानती हैं बॉलीवुड की ये बड़ी अभिनेत्रियां, फिर भी हैं लाखों-करोड़ों दीवाने

140
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ग्लैमर से भरी हुई है. इस ग्लैमर से भरी दुनिया में हर कोई काम करने की हसरत रखता है. लेकिन कुछ लकी लोग ही इस दुनिया में कामयाब हो पाते हैं और बुलंदियों पर पहुंचते हैं. हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि हिंदी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियां हैं. लेकिन इन अभिनेत्रियों को ठीक से हिंदी बोलना भी नहीं आता है. लेकिन लोग इन अभिनेत्रियों को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं.

नरगिस फाकरी

नरगिस फाखरी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इनके अभिनय को लोग बहुत ज्यादा पसंद आते हैं. अमेरिका में जन्मी नरगिस अच्छी तरह से हिंदी नहीं बोल पाती हैं. लेकिन अपनी काम चलाऊं हिंदी से वे काम चला लेती हैं.

सनी लियोन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी भारत में नहीं बल्कि कनाडा में जन्मी है. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सनी लियोनी ने कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था. सनी लियोन की ठीक से हिंदी बोलना भी नहीं आता. शुरूआत में सनी लियोन का काफी विरोध भी किया गया. लेकिन उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया.

एली अवराम

एली अवराम बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी. एली अवराम भारत में नहीं बल्कि ग्रीक-स्वीडिश में जन्मी है. फिल्म मिकी वायरस से उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. लेकिन रियलिटी शो बिग बॉस से एली अबराम को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. इस शो के बाद वे सलमान की सबसे खास दोस्त बन गई. एली अवराम ठीक से हिंदी भी नहीं बोल पाती हैं.

एमी जैकसन

जानी-मानी अभिनेत्री एमी जैक्सन का जन्म भारत में नहीं बल्कि इंग्लैंड में हुआ है. उन्होंने साल 2010 में तमिल फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. एमी जैक्सन अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन उनको ठीक से हिंदी बोलना भी नहीं आता है.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ब्रिटिश भारतीय मूल की बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री है. कैटरीना बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन आज भी कैटरीना ठीक से हिंदी नहीं बोल पाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here