Home फीचर इन मशहूर अभिनेत्रियों की मौत थी बहुत ही दर्दनाक, कोई हुई पागल...

इन मशहूर अभिनेत्रियों की मौत थी बहुत ही दर्दनाक, कोई हुई पागल तो किसी की 3 दिन तक घर में पड़ी रही लाश….

95
0

बॉलीवुड और टीवी फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलाकार हैं, जिनको लोग काफी पसंद भी करते हैं. लेकिन इनमें से कुछ कलाकार ऐसे भी रहे जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. कई मशहूर अभिनेत्रियों की मौत बहुत ही दर्दनाक रही. आज हम आपको बॉलीवुड की उन मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिनकी जिंदगी का दर्दनाक अंत हुआ.

जिया खान

जिया खान ने अपने करियर में गजनी, निशब्द जैसी फिल्में कीं. लेकिन उन्हें प्यार में धोखा मिला, जिस वजह से उन्होंने 25 साल की उम्र में ही खुदकुशी कर ली. जिया खान का शव उनके घर में पंखे से लटका हुआ मिला था.

कुलजीत रंधावा

कुलजीत रंधावा जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही खुदकुशी कर ली, कुलजीत रंधावा का शव उनके घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था. ऐसा कहा जाता है कि कुलजीत रंधावा ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर यह कदम उठाया था.

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी को भी प्यार में धोखा मिला और उनका करियर भी डूबने लगा था, जिस वजह से प्रत्यूषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली. उनका शव 1 अप्रैल 2016 को पंखे से लटका हुआ मिला था.

दिव्या भारती

दिव्या भारती की गिनती बॉलीवुड की टॉप अदाकारा में की जाती थी. लेकिन दिव्या भारती मात्र 19 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गई. उन्होंने अपने छोटे से करियर में बहुत ज्यादा सफलता और दौलत कमाई. बता दें कि मरने के बाद दिव्या भारती अपने परिवार के लिए 70 करोड़ रुपए की दौलत छोड़ गई थी.

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी 70-80 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्री रहीं. उनकी डेड बॉडी उनके घर में संदिग्ध हालत में मिली थी. हालांकि उनकी मौत की गुत्थी आज तक नहीं सुलझ पाई. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि वह मानसिक बीमारी से जूझ रहीं थीं.

सिल्क स्मिता

सिल्क स्मिता की मौत 3 सितंबर 1996 को हुई थी। हालांकि अन्य अभिनेत्रियों की तरह ही उनकी मौत भी एक रहस्य बनी हुई है। कोई भी यह नहीं जानता कि क्या वाकई में उन्होंने सुसाइड किया था या फिर उनका मर्डर किया गया.

मीना कुमारी

मीना कुमारी अपने समय की मशहूर अदाकारा रही. मीना कुमारी को लोग ट्रेजड़ी क्वीन भी कहते थे. बता दें कि मीना कुमारी को पति कमल अमरोही से तलाक के बाद शराब की लत लग गई थी. उनकी हालत काफी खराब हो गई थी. उनके पास अपने इलाज के लिए भी पैसे नहीं थे. मीना कुमारी फिल्म ‘पाकिज़ा’ के रिलीज होने के कुछ समय बाद ही इस दुनिया को अलविदा कह गई. ऐसा बताया जाता है कि जिंदगी के आखिरी दिनों में वे एकदम अकेली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here