Home फीचर ‘अगर मैं सरेआम कपडे उतार दूं मेरे पति को नहीं पड़ेगा फर्क’,...

‘अगर मैं सरेआम कपडे उतार दूं मेरे पति को नहीं पड़ेगा फर्क’, जब बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने दिया था सनसनीखेज बयान, मच गया था बवाल

64
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी बोल्ड अभिनेत्रियां हैं, जो अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. समाज क्या कहेगा, उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं है. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं सुरवीन चावला, जो अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सुरवीन चावला ने हेट स्टोरी 2 से बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. एक इंटरव्यू में सुरवीन चावला ने अपने पति के नेचर को लेकर ऐसा सनसनीखेज बयान दिया था, जिससे खूब हंगामा मच गया था.

सुरवीन ने इंटरव्यू में कहा था कि उनकी जिंदगी शादी के बाद और बेहतर हो गई है. लेकिन उन्होंने इस दौरान एक ऐसी बात कह दी, जिस वजह से वह चर्चा में आ गई थीं. सुरवीन चावला ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उनके पति उनकी प्रोफेशनल लाइफ में भी उनकी मदद करते हैं और उनका पूरा सपोर्ट करते हैं. सुरवीन ने कहा था- मैं स्क्रिप्ट की डिमांड पर अपने को-स्टार को किस करूं या अपने कपड़े उतार दूं तो भी मेरे पति को फर्क नहीं पड़ेगा.

बता दें कि सुरवीन चावला ने 2015 में अक्षय ठक्कर से शादी की थी. इन दोनों की शादी इटली में हुई थी. काफी समय तक सुरवीन चावला ने अपनी शादी का खुलासा नहीं किया था. शादी के 2 सालों बाद सुरवीन चावला ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी. बता दें कि सुरवीन चावला की एक बेटी भी है, जिसका नाम ईवा है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ईवा एक टीवी विज्ञापन में भी नजर आ चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here