Home फीचर 60 के दशक की खूबसूरत हसीनाओं का बदल गया है लुक, तस्वीरें...

60 के दशक की खूबसूरत हसीनाओं का बदल गया है लुक, तस्वीरें देखकर पहचानना भी होगा मुश्किल

225
0

60 और 70 के दशक में केवल मेल अभिनेताओं का दबदबा होता था. उस दौर में बहुत कम अभिनेत्रियां ही ऐसी रहीं, जिन्होंने लंबे समय तक अपनी चमक को बरकरार रखा. इन अभिनेत्रियों ने उस दौर में मेल अभिनेताओं को भी कड़ी टक्कर दी. हालांकि अब ये अभिनेत्रियां काफी बदल चुकी हैं.

वहीदा रहमान

वहीदा रहमान ने साठ के दशक में अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना लिया. अब वह 82 साल की हो चुकी हैं. वह फिल्मी दुनिया से दूर हैं. अक्सर उन्हें दोस्तों के साथ देखा जाता है.

आशा पारेख

आशा पारेख 60-70 के दशक में टॉप अभिनेत्रियों में शुमार थीं. हर कोई उनका दीवाना हुआ करता था. बता दें कि आशा पारेख 77 साल की हो चुकी हैं. लेकिन आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

वैजयंती माला

वैजयंती माला ने साठ के दशक में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. वह एक अच्छी डांसर भी थीं. उनकी एक्टिंग की हर कोई तारीफ करता था. लेकिन अब उनका लुक इतना बदल गया है कि उनको पहचान पाना भी मुश्किल है.

माला सिन्हा

माला सिन्हा की खूबसूरती के चर्चे भी उस दौर में खूब रहे. माला सिन्हा 83 साल की हो चुकी हैं और वह फिल्मों से दूर हैं. अब उनके लुक में बहुत बदलाव आ गया है.

शर्मिला टैगोर

शर्मिला टैगोर 60-70 के दशक में टॉप एक्ट्रेस थीं. वह पहली बार बिकनी पहनने वाली भारतीय अभिनेत्री हैं. उन्होंने अपनी बोल्डनेस से लोगों का दिल जीता. वह अब काफी बदल गई हैं.

हेलेन

हेलेन ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत डांस गर्ल के रूप में की थीं. उन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर किए. हालांकि अब वह काफी बदल चुकी हैं. हेलेन फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here