Home फीचर चार बार किया शादीशुदा शख्स से प्यार, एक की पत्नी ने तो...

चार बार किया शादीशुदा शख्स से प्यार, एक की पत्नी ने तो मान लिया था अपनी सौतन, लेकिन अब तक बैठी है कुंवारी, जाने क्यों

145
0

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कि 40 की उम्र पार कर चुकी है. लेकिन अभी तक इन अभिनेत्रियों ने शादी नहीं की है. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 4 बार शादीशुदा लोगों के प्यार में पड़ी. लेकिन आज तक ये अभिनेत्री कुंवारी बैठी है. एक शख्स की पत्नी ने तो इस अभिनेत्री को अपनी सौतन तक मान लिया था.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री नगमा की. नगमा का कई स्टार्स के साथ अफेयर रहा. चार-चार बार नगमा शादीशुदा व्यक्तियों के प्यार में पड़ी. लेकिन फिर भी आज तक नगमा कुंवारी है. 2001 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली और नगमा के प्यार की शुरुआत हुई. दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस थे. हालांकि इन्होंने अपने रिश्ते को कभी भी सार्वजनिक नहीं किया. दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया से ही सुनने को मिलती थी. ऐसा भी बताया जाता है कि सौरव और नगमा ने एक मंदिर में शादी की. लेकिन इस कपल ने इन सब बातों को झूठा बताया. उस समय सौरव गांगुली शादीशुदा थे और भारतीय टीम के कप्तान थे. किसी वजह से सौरव गांगुली और नगमा का ब्रेकअप हो गया.

सौरव गांगुली से ब्रेकअप के बाद नगमा का दिल अभिनेता शरथ कुमार पर आया. शरथ कुमार शादीशुदा थे. हालांकि दोनों की प्रेम कहानी जल्दी ही खत्म हो गई. जब दोनों के अफेयर की खबर शरथ कुमार की पत्नी को लगी तो उन्होंने अपने पति का साथ छोड़ दिया और तलाक लेने का फैसला किया .इसके बाद नगमा खुद ही शरथ कुमार से दूर हो गई.

नगमा का अफेयर भोजपुरी सुपरस्टार और राजनेता रवि किशन के साथ भी रहा. उस समय रवि किशन शादीशुदा थे. हालांकि रवि किशन की पत्नी को नगमा और उनके रिलेशनशिप से कोई परेशानी नहीं थी. नगमा ने रवि किशन के साथ अपना रिश्ता स्वीकार नहीं किया. लेकिन रवि के बिग बॉस में पहुंचने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

रवि किशन के बाद नगमा ने अभिनेता मनोज तिवारी को भी डेट किया. दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने नहीं को कुबुला. नगमा का नाम इन सितारों के अलावा कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा. हालांकि अब नगमा फिल्मी दुनिया से दूर अपने राजनीतिक करियर पर फोकस कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here