Home फीचर शादी के पहले दिन ही इस अभिनेत्री को निकाल दिया गया था...

शादी के पहले दिन ही इस अभिनेत्री को निकाल दिया गया था ससुराल से बाहर, विवादों भरी रही है जिंदगी

199
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे पर खूब नाम कमाया. लेकिन ये अभिनेत्रियां अपनी पर्सनल लाइफ में काफी मुसीबतों से घिरी नहीं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको शादी के पहले दिन ही ससुराल से बाहर निकाल दिया गया था. इस अभिनेत्री की जिंदगी काफी विवादों से भरी रही.

हम बात कर रहे हैं 80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री नफीसा अली की. नफीसा अली अपनी पर्सनल लाइफको लेकर चर्चा में रही. नफीसा अली मुस्लिम थी. लेकिन उनको प्यार हुआ सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाले रविंदर सिंह सोढ़ी से. दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे और शादी करना चाहते थे. लेकिन ऐसा संभव नहीं था.

क्योंकि नफीसा एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते थी. इनकी शादी के लिए कोई भी तैयार नहीं था. खासकर रविंदर की मां. रविंद्र की मां नहीं चाहती थी कि उनका बेटा एक मुस्लिम लड़की और अभिनेत्री से शादी करें. लेकिन इन दोनों ने रजिस्टर्ड शादी कर ली. शादी के बाद नफीसा की मुश्किलें काफी बढ़ गई.

जब शादी करके नफीसा ससुराल गई तो उन्हें अंदर आने नहीं दिया गया. नफीसा की सास ने उन्हें बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया. तो वे अपने पति रविंदर के दोस्तों के घर रहने लगी. कुछ समय तक नफीसा वही रही. फिर नफीसा की सास के बड़े भाई उनके पास पहुंचे और साथ में घर चलने को कहा और सबके लिए माफी मांगी.

इस तरह नफीसा की ससुराल में एंट्री हुई. हालांकि समय बीतने के साथ ही ससुराल वालों से उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई. पूरे रीति-रिवाजों के साथ नफीसा और रविंद्र की दोबारा शादी कराई गई. नफीसा और रविंद्र के तीन बच्चे दो बेटियां पिया, अरमाना और एक बेटा अजीत सोढ़ी है. नफीसा अपने परिवार के साथ गोवा में रहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here