Home फीचर सांवले रंग की वजह से इस अभिनेत्री को स्कूल में बुलाया जाता...

सांवले रंग की वजह से इस अभिनेत्री को स्कूल में बुलाया जाता था लेडी गुंडा, अब पति की तीसरी पत्नी बनकर जी रही है खुशहाल जिंदगी

98
0

अमूमन गोरे रंग को ही खूबसूरती का सबसे बड़ा पैमाना माना जाता है. आज भी सांवले रंग के लोगों को आलोचना झेलनी पड़ती है. फिल्मी दुनिया में भी खूबसूरती को बहुत तवज्जो दी जाती है. हालांकि अब समय बदलने लगा है. सांवले रंग की कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हुईं हैं. ऐसी ही एक अभिनेत्री है, जिसको बचपन में उसके सांलेपन की वजह से काफी आलोचना झेलनी पड़ी. इस अभिनेत्री को उसके सांवले रंग की वजह से स्कूल में लेडी गुंडा के नाम से बुलाया जाता था.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वह बिपाशा बसु हैं जिन्होंने फिल्म अजनबी से अपना करियर शुरू किया था. बिपाशा बसु ने महज 16 साल की उम्र में ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. मॉडलिंग में सफलता हासिल करने के बाद बिपाशा ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. बिपाशा बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि पिछले कुछ सालों से वह फिल्मों में नजर नहीं आई हैं.

बिपाशा बसु ने 2016 में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट भी किया था. आपको बता दें कि बिपाशा करण सिंह ग्रोवर की तीसरी पत्नी हैं. हालांकि अब वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. करण सिंह ग्रोवर की शादी बिपाशा बसु से पहले श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से हुई थी. लेकिन उनकी दोनों शादियां बहुत जल्दी टूट गईं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here