Home फीचर शादीशुदा होते हुए भी देओल परिवार के इस बेटे का कई अभिनेत्रियों...

शादीशुदा होते हुए भी देओल परिवार के इस बेटे का कई अभिनेत्रियों संग रहा संबंध, जानकर होगी हैरानी

83
0

फिल्मी स्टार्स अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी लव लाइफ और अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. इन स्टार्स के लिए रिलेशनशिप और ब्रेकअप कोई बड़ी बात नहीं है. आज हम आपको देओल परिवार के उस बेटे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका शादीशुदा होते हुए भी कई अभिनेत्रियों के साथ संबंध रहा.

हम बात कर रहे हैं देओल परिवार के बड़े बेटे और अभिनेता सनी देओल की. सनी देओल की एक्टिंग के लोग आज भी कायल हैं. एक समय सनी देओल अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. सनी देओल ने फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही शादी कर ली थी. लेकिन उन्होंने अपनी शादी की सभी से छुपाकर रखा था.

पहली फिल्म बेताब के रिलीज होने के बाद ही सनी देओल रातों-रात सुपरस्टार बन गए. इस फिल्म में अमृता सिंह भी उनके साथ नजर आए थी. दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. अमृता सनी के प्यार में पागल थी और उनसे शादी करना चाहती थी. लेकिन अभिनेत्री की मां ने पहले उनसे अच्छे से छानबीन करने के लिए कहा. इसी दौरान अमृता सिंह को सनी देओल की विदेश में पूजा नाम की लड़की से रिलेशनशिप के बारे में पता चला. अमृता ने ही सनी देओल की शादी का खुलासा किया था.

सनी देओल का अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के साथ भी नाम जोड़ा गया. दोनों की लव स्टोरी शादी के बाद शुरू हुई. शादीशुदा होते हुए भी सनी देओल डिंपल कपाड़िया से इश्क लड़ा बैठे. ऐसा बताया जाता है कि डिंपल की दोनों बेटियां सनी देओल को पापा कहकर बुलाती थी. 11 सालों तक डिंपल कपाड़िया सनी देओल के तलाक का इंतजार करती रही. हालांकि सनी देओल ने पूजा को कभी भी तलाक नहीं दिया.

सनी देओल अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री को डेट कर चुके हैं. लेकिन दोनों का ही रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया.

बॉलीवुड की मस्त-मस्त रवीना टंडन के साथ भी सनी देओल की नजदीकियां बढ़ी. लंबे समय के बाद दोनों अलग हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here