Home फीचर बेहद खुशकिस्मत है ये बॉलीवुड अभिनेता, जिसकी हैं 3 मां और 3...

बेहद खुशकिस्मत है ये बॉलीवुड अभिनेता, जिसकी हैं 3 मां और 3 पिता

360
0

बॉलीवुड स्टार्स के लिए रिश्ते बनाना और तोड़ना कोई बड़ी बात नहीं है. अक्सर बॉलिवुड से अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं. बॉलीवुड सितारे जितनी जल्दी शादी करते हैं, उनका रिश्ता भी उतनी ही जल्दी टूट जाता है. कई बॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं, जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां रचाई हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसा अभिनेता भी है, जिसके तीन पिता और तीन मां हैं.

यह बॉलीवुड अभिनेता कोई और नहीं, चॉकलेटी व्बॉय शाहिद कपूर हैं. शाहिद कपूर की गिनती बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में होती है. वह अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. शाहिद अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. शाहिद कपूर, नीलिमा अजीम और पंकज कपूर के बेटे हैं. नीलिमा अजीम 90 के दशक की टॉप अदाकारा रह चुकी हैं. उनके पिता पंकज कपूर भी अभिनेता हैं.

जब शाहिद 3 साल के थे, तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर ने अभिनेत्री सुप्रिया पाठक से दूसरी शादी कर ली, जो शाहिद कपूर की सौतेली मां हैं. बता दें कि शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने तीन शादियां की हैं. नीलिमा अजीम ने दूसरी शादी जाने-माने एक्टर राजेश खट्टर से की. लेकिन 2001 में उनका तलाक हो गया. इसके बाद 2004 में उन्होंने उस्ताद रजा अली खान से शादी कर ली. लेकिन उनकी तीसरी शादी भी 2009 में टूट गई.

वहीं शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम के पूर्व पति राजेश खट्टर ने वंदना सजनी से दूसरी शादी की. इस तरह शाहिद कपूर की तीन मां और तीन पिता हैं. शाहिद कपूर की शादी में उनकी तीनों मांएं उन्हें आशीर्वाद देने भी पहुंची थीं. शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह साउथ फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here