Home फीचर तलाक के बाद इन बॉलीवुड हसीनाओं ने नहीं की दूसरी शादी, अकेले...

तलाक के बाद इन बॉलीवुड हसीनाओं ने नहीं की दूसरी शादी, अकेले ही जी रही हैं खुशहाल जिंदगी

527
0

बॉलीवुड स्टार्स के रिश्ते जितनी जल्दी जुड़ते हैं, उतनी ही जल्दी टूट भी जाते हैं. बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने लव मैरिज की. लेकिन उनकी शादी कुछ ही सालों में टूट गई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो तलाक के बाद अकेले ही जिंदगी गुजार रही हैं और उन्होंने दोबारा शादी करने के बारे में नहीं सोचा.

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला ने 2010 में नेपाली बिजनेसमैन के साथ शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं. 2012 में दोनों तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए. अब मनीषा कोइराला अकेले ही जिंदगी बिता रही हैं.

अमृता सिंह

अमृता सिंह ने 1991 में खुद से उम्र में 12 साल छोटे अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की थी. दोनों की शादी 13 साल तक चली. इसके बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया से. तलाक के बाद अमृता अकेले ही जिंदगी बिता रही हैं.

संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी का नाम का एक समय सलमान खान के साथ अफेयर था और दोनों की शादी के कार्ड छप चुके थे. लेकिन संगीता बिजलानी ने मोहम्मद अजहरूद्दीन से शादी कर ली. हालांकि 2010 में दोनों का तलाक हो गया. अब संगीता बिजलानी सिंगल हैं.

सुजैन खान

सुजैन खान और ऋतिक रोशन की लव मैरिज हुई थी. लेकिन दोनों ने 17 साल की शादी को तोड़कर तलाक ले लिया. सुजैन अब अकेले ही जिंदगी बिता रही हैं.

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ साल बाद दोनों के रिश्ते में अनबन होने लगी. आखिरकार करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से तलाक ले लिया. अब करिश्मा अपने बच्चों के साथ अकेले ही जिंदगी बिता रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here