Home फीचर बचपन में बहुत शर्मीली थी ये अभिनेत्री, लोगों को देखते ही छुप...

बचपन में बहुत शर्मीली थी ये अभिनेत्री, लोगों को देखते ही छुप जाती थी मां के आंचल में, आज बोल्डनेस से जीत लेती है सबका दिल

119
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियां बेहद हॉट और बोल्ड दिखती है. इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बचपन में बहुत ही शर्मीले स्वभाव की थी और लोगों को देखते ही अपने मां के आंचल में छुप जाती थी. लेकिन आज ये अभिनेत्री अपनी बोल्डनेस से लोगों का दिल जीत रही है.

katrina kaif house inside pics

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की. कैटरीना एक ऑडियो शो के दौरान बताया था कि जब वो छोटी थी, तो काफी शर्मीली थी. साथ ही उन्होंने बताया कि मैं जब 14 साल की थी, तो बहुत ज्यादा शर्मीली थी. जब भी मेरे आस-पास लोग होते तो मैं अपनी मां के आंचल में छुप जाती थी, जैसे ही मैं लोगों को देखती अपनी मां की कमर पकड़ कर अपने मुंह को उनके आंचल में छुपा लेती थी.

साथ ही कैटरीना ने अपनी निजी जिंदगी से लेकर भी कई बातें बताई. कटरीना ने बताया- कुछ लोग कहते हैं कि मैं ब्लॉकबस्टर स्टार हूं, लेकिन बहुत अच्छी एक्टर नहीं हूं. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं जो भी हूं, जो भी करती हूं वो मेरे लिए अद्भुत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here