Home फीचर बॉबी देओल से कमाई के मामले में बहुत आगे हैं उनकी पत्नी,...

बॉबी देओल से कमाई के मामले में बहुत आगे हैं उनकी पत्नी, खूबसूरती में भी देती हैं बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर

84
0

बॉबी देओल फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. बॉबी देओल ने फिल्म बरसात से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म से ही फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया था. लेकिन जब अभिनेता को फिल्में बन मिलना बंद हो गई. लेकिन बॉबी देओल के मुश्किल समय में उनकी पत्नी ने उनका पूरा साथ दिया. बॉबी देओल की पत्नी लाइमलाइट से दूर रहती हैं. लेकिन कमाई के मामले में वो काफी आगे हैं.

बॉबी देओल की पत्नी का नाम तान्या आहूजा है. भले ही तान्या बॉलीवुड से दूर हो, लेकिन खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है. तान्या एक बिजनेसमैन की बेटी है. आपको बता दें कि तान्या फर्नीचर और डेकोरेटर्स का कारोबार करती हैं. उनके शोरूम का नाम द गुड अर्थ है. बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे तान्या के क्लाइंट हैं.

तान्या और बॉबी देओल की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. दोनों की पहली मुलाकात एक रेस्त्रां में हुई थी. वहां बॉबी देओल अपने खास दोस्त के साथ चाय पीने गए थे. उस रेस्त्रां में तान्या भी पहुंची थी. तान्या को देखते ही बॉबी देओल को उनसे प्यार हो गया, जिसके बाद अभिनेता ने तान्या की सारी जानकारी निकाली और उन्हें फोन किया.

दोनों ने जल्द से जल्द मिलने का निर्णय किया. जब तान्या पहली बार बॉबी देओल के साथ डेट पर गए थी तो वे उसी रेस्त्रां में गई जहां बॉबी देओल ने उन्हें पहली बार देखा था. इसके बाद दोनों के परिवारवालों ने मुलाकात की. 1996 में तान्या और बॉबी देओल की शादी हुई. इन दोनों के दो बच्चे हैं, जिनका नाम आर्यन और धर्म है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here