Home फीचर 20 टेक के बाद भी सीन नहीं हुआ शूट तो डायरेक्टर ने...

20 टेक के बाद भी सीन नहीं हुआ शूट तो डायरेक्टर ने गुस्से में काट लिया था इस अभिनेत्री का हाथ, फिर जो हुआ…..

101
0

फिल्मों में काम करने वाले सितारों को स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से सीन शूट करने पड़ते हैं. लेकिन कभी-कभी शूटिंग करते हुए ये सितारे ठीक प्रकार से सीन नहीं कर पाते. जिस कारण बार-बार सीन को शूट करना पड़ता है. आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 20 टेक के बाद भी सीन सूट नहीं कर पाई थी. डायरेक्टर ने गुस्से में इस अभिनेत्री का हाथ काट लिया था.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो शबाना रज़ा (नेहा) है. नेहा बॉबी देओल के साथ फिल्म करीब में नजर आई थी. इस फिल्म के एक सीन में नेहा को पहाड़ से नीचे आना था और अभिनेता की ओर अपना हाथ बढ़ाना था. लेकिन अभिनेत्री बार-बार कंफ्यूज हो रही थी और वो ऐसा नहीं कर पा रही थी.

कई टेक देने के बाद भी अभिनेत्री सीन ठीक से सूट नहीं कर पाई तो फिल्म के निर्देशक विधु ने कहा कि वो अपने दाएं हाथ पर काट लें. अभिनेत्री ने ऐसा ही किया. लेकिन इसके बावजूद वो अगले टेक में गलती कर गई. लगातार 20 टेक लेने के बाद निर्देशक विधु ने अपना आपा खो दिया और वे गुस्से से लाल हो गए. उन्होंने अभिनेत्री नेहा के बाएं हाथ को काट लिया. यह सब देखकर फिल्म के मुख्य अभिनेता बॉबी देओल भी काफी हैरान रह गए. लेकिन वह कुछ नहीं बोल पाए. निर्देश के इस व्यवहार से अभिनेत्री डर के मारे कांप रही थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here