Home Uncategorized बॉबी देओल के वेब शो ‘आश्रम’ का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉबी देओल के वेब शो ‘आश्रम’ का फर्स्ट लुक आया सामने

1234
0

कोविड-19 महामारी की वजह से काफी समय तक फिल्मों की शूटिंग बंद रही थी. हालांकि अब सब कुछ शुरू हो गया है. नए प्रोजेक्ट्स के भी ऐलान हो रहे हैं. ट्रेंड बदल रहा है, ऐसे में अभिनेता बॉबी देओल डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. बॉबी देओल की आने वाली वेब सीरीज आश्रम का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. बॉबी देओल के डिजिटल डेब्यू की जानकारी देते हुए फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट किया.

तरण आदर्श ने आश्रम से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा- ये आधिकारिक है… बॉबी देओल अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं… आश्रम से उनका पहला लुक… इस सीरीज को प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है. साथ ही उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रम होगी. बॉबी देओल के लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है.

बता दें कि इस वेब शो में बॉबी देओल एक साधु के किरदार में नजर आएंगे. उनके फर्स्ट लुक को देखकर ही इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. इस वेब सीरीज में दर्शन कुमार इंस्पेक्टर के किरदार में होंगे. सचिन श्रॉफ इस वेब शो के जरिए वापसी करने जा रहे हैं. वह काफी लंबे समय से ग्लेमर जगत से दूर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में बॉबी देवल की Netflix सीरीज ‘क्लास ऑफ 83’ का लुक भी जारी किया गया था, जिसमें वह पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. इस प्रोजेक्ट की शुक्रवार को अनाउंसमेंट की गई. यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर अगले महीने रिलीज होगी. इसके अलावा बॉबी देओल के पास फिल्म मसाबा मसाबा भी है, जो एक वेब सीरीज है. यह फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के जीवन पर आधारित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here