Home फीचर घरवालों ने जबरदस्ती करवा दी थी शादी, एक्ट्रेस बनने के लिए भाग...

घरवालों ने जबरदस्ती करवा दी थी शादी, एक्ट्रेस बनने के लिए भाग गई ससुराल से, 36 की उम्र में पंखे से लटकती मिली थी लाश

202
0

सिल्क स्मिता का नाम भारत की विवादित अभिनेत्रियों में गिना जाता है. सिल्क स्मिता 23 सितंबर, 1996 में 36 की उम्र में मृत अवस्था में पाई गई थीं. उनकी लाश उनके घर में पंखे से झूलती हुई मिली थी. सिल्क स्मिता ने 17 सालों तक साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया. लेकिन उनकी मौत रहस्य बन कर रह गई.

सिल्क स्मिता के ऊपर बॉलीवुड में फिल्म डर्टी पिक्चर बनाई गई थी, जो 2011 में रिलीज हुई थी. सिल्क स्मिता का जन्म बेहद गरीब परिवार में हुआ था. उनका नाम विजयलक्ष्मी वडलापति था. गरीबी के कारण वह पढ़ाई नहीं कर पाईं. वह बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थीं. लेकिन उनके परिवार वालों ने उनकी जबरदस्ती शादी करवा दी जिससे वह खुश नहीं थीं. उन्हें ससुराल वाले बहुत परेशान करते थे.

एक दिन बिना किसी को बताए सिल्क स्मिता ससुराल से भाग कर मुंबई आ गईं. पहले उन्होंने मेकअप गर्ल के रूप में फिल्मों में एंट्री ली. इसके बाद उन्होंने निर्माताओं से दोस्ती करना शुरू कर दिया. 19 की उम्र में उन्हें पहली फिल्म मिली. पहली ही फिल्म से वह काफी पॉपुलर हो गईं और देखते ही देखते के सेक्स सायरन नाम से जानी जाने लगीं.

तेजी से उनकी लोकप्रियता बढ़ रही थी. फिल्म में सिल्क स्मिता के आइटम डांस की मांग होने लगी. इस वजह से हर निर्माता-निर्देशक सिल्क स्मिता को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाने पर मजबूर हो गया. 10 साल में ही उन्होंने 500 से ज्यादा फिल्में कर डाली. लेकिन 1996 में सिल्क स्मिता की रहस्यमई मौत हो गई. हालांकि अभी तक उनके मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here