Home Uncategorized कभी पैसे बचाने को 10 रुपये का खाना किसी और के साथ...

कभी पैसे बचाने को 10 रुपये का खाना किसी और के साथ करती थी शेयर, लेकिन आज खुद कमाती है करोड़ों

47
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के पास धन-दौलत की कोई कमी नहीं है. ये सितारे आलीशान जिंदगी जीते हैं. इन सितारों के पास दुनिया की महंगी से महंगी चीजें हैं. लेकिन इनमें से कुछ सितारे पहले इतनी अमीर नहीं थे. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि कभी पैसे बचाने के लिए 10 रुपए का खाना किसी और के साथ शेयर किया करती थी. लेकिन आज ये अभिनेत्री खुद करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है और हर साल करोड़ों की कमाई भी करती है.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की बंगाली ब्यूटी और हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु की. मॉडलिंग से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली बिपाशा बसु बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है. लेकिन उन्हें अपने अभिनय करियर के दौरान काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा. हमेशा ही बिपाशा को उनके स्टाइल और फिगर के लिए कॉन्प्लीमेंट मिलते थे.

एक दिन जब बिपाशा जब होटल पहुंची तो तो सुपरमॉडल मेहर जेसिया की नजर उन पर पड़ गई. उन्होंने बिपाशा की फिटनेस और फीचर देखकर मॉडलिंग का सुझाव दिया. मेहर के कहने पर बिपाशा ने 1996 में सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट में भाग लिया और उस में जीत हासिल की. इसके बाद बिपाशा ने मियामी में हुए फोर्ड सुपरमॉडल ऑफ द वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में इंडिया को रिप्रजेंट किया था. इसके बाद बिपाशा को एक्टर डिनो मोरिया के साथ एक कमर्शियल एड करने का ऑफर मिला.

दोनों ने लगभग साथ में ही मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई और दोनों रिलेशन में भी आ गए. अभिनेत्री बनने के बाद एक इंटरव्यू में बिपाशा ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा था- वो पैसे बचाने के लिए वो और डिनो पैसे बचाने के लिए 10 रुपए में खाना खाते थे. उस समय 10 की एक थाली में रोटी और चावल मिलते थे, जिसे दोनों पैसे बचाने के लिए शेयर करते थे.

2001 में बिपाशा बसु ने फिल्म अजनबी से अपने करियर की शुरुआत की. बिपाशा बसु ने बॉलीवुड में पहली बार फिल्म राज में लीड रोल में नजर आईं. इस फिल्म में बिपाशा बसु की जोड़ी डिनो मोरिया के साथ नजर आई थी. फिल्म में साथ नजर आने से पहले ही दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थीं. लेकिन इसी साल दोनों अलग हो गए. ब्रेकअप के बाद भी बिपाशा और डीनो अच्छे दोस्त है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here