Home फिल्मी खबरें इस फिल्म के साथ पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं बिपाशा...

इस फिल्म के साथ पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं बिपाशा बसु, पति करण भी आएंगे नजर

39
0

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों के लिस्ट में शामिल बिपाशा बसु ने खूबसूरत अभिनेत्री लारा दत्ता और सुष्मिता सेन की की राह पर चलने का फैसला किया है। दरअसल वह पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। बिपाशा ने जाने-माने हिंदी और पंजाबी सिंगर मीका सिंह के निर्माण में बन रही फिल्म आदत डायरीज में काम किया है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। बस पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी रह गया है जो जल्दी ही शुरू हो जाएगा। खुशी की बात यह है कि इस फिल्म में बिपाशा के साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी लीड रोल में नजर आएंगे।

एक रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म हिंदी फिल्मों के निर्देशक विक्रम भट्ट द्वारा लिखी गई है। वही वह मीका सिंह के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। कोरोना की वजह से काफी समय तक लॉकडाउन रहा। इसी वजह से इस फिल्म के लिए रणनीति बनाने के लिए फिल्म प्रोड्यूसर्स को काफी समय मिला। लंदन में इस फिल्म की शूटिंग हुई थी। इसी कारण फिल्म में कई ब्रिटिश अभिनेता भी नजर आएंगे।

फिल्म अलोन के निर्देशक भूषण पटेल ही इस फिल्म के डायरेक्टर हैं जिन्होंने बिपाशा की अंतिम फिल्म का निर्देशन किया था। लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही फिल्म की शूटिंग का काम पूरा हो चुका था। इसी कारण जल्दी ही पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू किया जाएगा। हालांकि शूटिंग के वक्त बिपाशा के पति करण की टांग में चोट आई थी। लेकिन तब तक फिल्म की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी हो गई।

अब फिल्म निर्माताओं के लिए यह चयन करना काफी मुश्किल है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाए या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। बिपाशा काफी लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर चल रही थी। वही सुष्मिता सेन और लारा दत्ता पहले ही पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं। लारा दत्ता डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ में नजर आई थीं तो वही सुष्मिता सेन को वेब सीरीज आर्या में देखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here