Home टीवी ‘बिग बॉस’ फेम दीपक ठाकुर का घर डूबा बाढ़ में, वीडियो शेयर...

‘बिग बॉस’ फेम दीपक ठाकुर का घर डूबा बाढ़ में, वीडियो शेयर कर पीएम मोदी और सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार

564
0

पहले कोरोना वायरस महामारी ने कोहराम मचाया, अब बिहार में बाढ़ का कहर जारी है, जिससे काफी लोगों का जीवन प्रभावित हुआ है. बिहार के कई इलाकों में बाढ़ की वजह से लोगों की जिंदगी अस्त-व्यस्त हो गई है. बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. उनका गांव बाढ़ में डूब गया है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर किए और अपने गांव का हाल दिखाया. उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सलमान खान, सोनू सूद जैसे लोगों से मदद की गुहार भी लगाई है.

बता दें कि दीपक ठाकुर का गांव इन दिनों बाढ़ की चपेट में है. वह खुद भी लोगों की मदद कर रहे हैं और बॉलीवुड हस्तियों और राजनीति से जुड़े लोगों से भी मदद मांग रहे हैं. दीपक ठाकुर बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित आथ गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- इस आपदा में हमारा खुद का भी घर जल मग्न है. अन्न के एक-एक दाने को तरस रहे हैं. सब कुछ तबाह हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पाएंगे, जनता से बड़ा कोई नहीं तो मैंने मदद के लिए आपसे गुहार लगाई है, कृपया सब लोग सहयोग करिए.

https://www.instagram.com/p/CDO9yTZMMSV/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि दीपक ठाकुर ने अपनी इस पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला, करणवीर बोहरा, मीका सिंह, मनोज बाजपेयी, मनोज तिवारी, पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार, सोनू सूद, सलमान खान के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी टैग किया. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दिख रहा है कि कैसे बिहार में लोगों के घर जल मग्न हो गए हैं. लोग अपने घरों की छत पर रहने को मजबूर हैं और लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here