Home टीवी 27 सितंबर से शुरू हो सकता है ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन,...

27 सितंबर से शुरू हो सकता है ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन, सलमान के फैंस के लिए अच्छी खबर

825
0

कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित रहते हैं. बिग बॉस के 14वें सीजन को लेकर फैंस बहुत ज्यादा बेताब हैं और बेसब्री से शो के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. अब बिग बॉस के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस का 14वां सीजन 27 सितंबर से शुरू हो सकता है.

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस के 14वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितंबर को कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा. हालांकि अभी तक शो के निर्माताओं की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है. खबरें तो ऐसी भी है कि इस बार सलमान खान शो को अपने फार्म हाउस पर ही शूट करेंगे. सलमान चाहते हैं कि वह छोटे क्रू के साथ ही अपने फार्म हाउस पर शो की शूटिंग करें.

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस बार बिग बॉस में काफी बदलाव देखने को मिलेगा. सभी कंटेस्टेंट्स को घर में जाने से पहले अपना कोविड-19 टेस्ट करवाना होगा. साथ ही उन्हें 14 दिन के लिए आइसोलेशन में ही रहना होगा. इसके अलावा यह भी खबर है कि कंटेस्टेंट्स का टेंपरेचर लेवल और हाइजीन के आधार पर उन्हें एलिमिनेट किया जाएगा.

अगर शो का कोई कंटेस्टेंट बीमार होता है तो उसे शो से बाहर कर दिया जाएगा. खबरें तो यह भी हैं कि इस बार शो के कंटेस्टेंट्स को हर सीजन की तरह हफ्तों के हिसाब से फीस नहीं मिलेगी. बता दें कि इस बार शो में कई बड़े सेलिब्रिटी के शामिल होने की खबरें आ रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, जैस्मीन भसीन, निया शर्मा, नेहा शर्मा हर्ष बेनीवाल बिग बॉस के घर में नजर आ सकते हैं .लेकिन अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here