Home टीवी कोरोना की वजह से बिग बॉस के घर में नहीं आएंगे सलमान...

कोरोना की वजह से बिग बॉस के घर में नहीं आएंगे सलमान खान, अपने फार्म हाउस से ही करेंगे शूटिंग

43
0

कोरोना वायरस महामारी ने लोगों की जिंदगी को काफी बदल दिया है. सीरियलों और फिल्मों की शूटिंग का तरीका भी बदल गया है. ‘बिग बॉस 14’ में भी कोरोना ही वजह से कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. इस शो से जुड़ी नई-नई अपडेट्स तो आए दिन आती रहती हैं. हाल ही में शो के होस्ट सलमान ख़ान से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है.

रिपोर्ट्स से माने तो शो के होस्ट सलमान खान इस सीजन को अपने फार्म हाउस से ही शूट करने वाले हैं. बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक, सलमान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे और वह अपने पनवेल वाले फार्म हाउस से ही शूटिंग करेंगे. सलमान चाहते हैं कि वह कम से कम लोगों के साथ ही अपने फार्म हाउस पर शूटिंग करें.

ऐसी भी खबरें आई थी कि इस साल कंटेस्टेंट्स को हमेशा की तरह हफ्तों के हिसाब से फीस नहीं मिलेगी. साथ ही इस बार एलिमिनेशन की प्रक्रिया भी पूरी तरह से बदली हुई नजर आएगी. खबरों की मानें तो इस बार कंटेस्टेंट्स को उनके टेंपरेचर लेवल और हाइजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है. अगर कोई कंटेस्टेंट बीमार पाया जाता है तो उसको शो से बाहर किया जाएगा. जिस कंटेंस्टेंट की इम्युनिटी जितनी ज्यादा स्ट्रांग होगी, वह उतने ही लंबे समय तक शो में टिक पाएगा.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस बार शो में केवल 5 मशहूर चेहरे ही होंगे, जबकि कुछ कम पॉपुलर कंटेस्टेंट भी होंगे. ऐसा फाइनेंशियल दिक्कतों की वजह से किया जा रहा है. साथ में यह भी कहा जा रहा है कि अगर किसी वजह से शो बीच में बंद हो जाता है तो प्रोडक्शन हाउस उन एपिसोड्स से पैसे नहीं देगा, जो हुए ही नहीं. इस सीजन का प्रोमो भी सलमान पानवेल स्थित अपने फार्म हाउस से ही शूट करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here