Home टीवी बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट शूटिंग से पहले होंगे क्वारंटीन, इस...

बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट शूटिंग से पहले होंगे क्वारंटीन, इस महीने से शुरू होगी शूटिंग

27
0

कोरोना वायरस की वजह से काफी समय से कामकाज ठप पड़ा था. सीरियल और फिल्मों की शूटिंग भी बंद थी. हालांकि अब सब कुछ धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगा है. सीरियलों की शूटिंग भी शुरू हो गई है. बिग बॉस 14 को लेकर भी लगातार खबरें आ रही हैं. हालांकि इस बार बिग बॉस के 14वें सीजन का प्रसारण समय पर हो पाना बहुत ही मुश्किल है. इसके पीछे की वजह कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग का समय पर शुरू ना हो पाना ही बताया जा रहा है.

ऐसी खबर है कि बिग बॉस का 14वां सीजन लगभग एक महीना या उससे ज्यादा देरी से भी शुरू हो सकता है. पहले यह बताया गया था कि शो के अक्टूबर के पहले सप्ताह से शुरू होने की तैयारी है. लेकिन अब यह शो अक्टूबर के अंतिम सप्ताह या नवंबर के पहले सप्ताह में ही शुरू हो पाएगा. बता दें कि बिग बॉस का पिछला सीजन पिछले साल 1 अक्टूबर से शुरू हुआ था.

इस बार शो का कलेवर बिल्कुल बदला हुआ होगा. शो के निर्माताओं ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी शुरू किए थे और अब प्रतिभागियों की शॉर्टलिस्ट भी तैयार हो चुकी है. खबरों के मुताबिक, इस बार बिग बॉस के घर के अंदर सेलिब्रिटीज के साथ आम लोग भी शामिल होंगे.

30 लोगों का चयन किया जाएगा, जिनमें से 16 लोग शुरुआत से बिग बॉस के घर में दाखिल होंगे. 16 में से 13 सितारे होंगे, जबकि 3 आम लोग होंगे. हालांकि सभी को घर में दाखिल होने से पहले अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाना होगा. खबरों के मुताबिक, शो की शूटिंग से पहले सभी प्रतिभागियों को क्वारंटीन में भी रहना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here