Home अन्य खबरें भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे फिल्मों में आने से पहले दिखती थीं ऐसी,...

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे फिल्मों में आने से पहले दिखती थीं ऐसी, कर चुकी हैं इस टीवी सीरियल में काम

621
0
Bhojpuri Actress Amrapali Dubey

भोजपुरी इंडस्ट्री की छोटी-बड़ी खबरों पर लोगों की नजर रहती है. जहां भोजपुरी हीरो का एक्शन दर्शकों को पसंद आता है तो आजकल भोजपुरी हीरोइनें भी अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. आम्रपाली दुबे को आप सब जानते ही होंगे, जो अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं.

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) फिल्मों में आने से पहले टीवी सीरियल में काम करती थीॆ. तब से लेकर अब तक आम्रपाली दुबे के लुक में बहुत ज्यादा बदलाव आया है. उनकी पुरानी तस्वीरें शायद आपने नहीं देखी होंगी. इन तस्वीरों में आम्रपाली को पहचान पाना भी बहुत मुश्किल है. आम्रपाली की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. वह भोजपुरी की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं.

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey

आम्रपाली ने लगभग 6 साल पहले भोजपुरी फिल्मों में एंट्री की थी. आज उनके करोड़ों की संख्या में फैंस हैं. आम्रपाली (Amrapali Dubey) ने भोजपुरी फिल्मों से पहले मशहूर ‘सीरियल रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में काम किया था. इस सीरियल में आम्रपाली ने सुमन नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी. यह शो बहुत ज्यादा पसंद किया गया था.

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey

बता दें कि आम्रपाली एक फिल्म के लिए 12 से 15 लाख रुपए फीस चार्ज करती हैं. साथ ही वह भोजपुरी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री भी हैं. उनकी और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है. आम्रपाली (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी वीडियो और तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं. उनके डांस वीडियोस भी तेजी से वायरल हो जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here