Home टीवी पति हर्ष बने देवदास तो भारती लिया पारो का रूप, खूबसूरत तस्वीर...

पति हर्ष बने देवदास तो भारती लिया पारो का रूप, खूबसूरत तस्वीर हो रही है वायरल

41
0

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है. दोनों कई शोज में भी एक साथ नजर आ चुके हैं. यह जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आती है. बता दें कि दोनों डांस रियलिटी शो, इंडियाज बेस्ट डांसर को होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में इस शो के सेट से भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में हर्ष लिंबाचिया देवदास और भारती पारो के लुक में नजर आ रही हैं.

बता दें कि डांस रियलिटी शो, बॉलीवुड जगत को श्रद्धांजलि दे रहा है. इसी दौरान शो के होस्ट भारती और हर्ष पारो और देवदास लुक में नजर आए. भारती ने बिल्कुल पारो जैसी ड्रेस पहनी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- इंडियाज बेस्ट डांसर दे रहा है बॉलीवुड को ट्रिब्यूट और हम बने हैं पारो-देवदास.

https://www.instagram.com/p/CC-Jt_yhxQg/?utm_source=ig_web_copy_link

काल्पनिक दुनिया में देवदास और पारो को प्रेमी के रूप में माना जाता है. बॉलीवुड में देवदास और पारो के ऊपर दो फिल्में भी बन चुकी हैं. पहली फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी, जिसमें दिलीप कुमार, सुचित्रा सेन और वैजयंती माला ने काम किया था. जबकि दूसरी 2002 में आई थी, जिसमें शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था.

वैसे लॉकडाउन के बाद टीवी सीरियलों और फिल्मों की शूटिंग के तरीके में काफी बदलाव आ गया है. सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है. साथ ही सैनिटाइजेशन का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है. ऐसे में सितारों को शूटिंग करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here