Home टीवी Saumya Tandon की पर्सनल हेयर ड्रेसर निकली कोरोना पॉजिटिव, अभिनेत्री ने खुद...

Saumya Tandon की पर्सनल हेयर ड्रेसर निकली कोरोना पॉजिटिव, अभिनेत्री ने खुद को किया क्वारंटाइन

113
0

कोरोना वायरस महामारी के खतरे के बीच काफी लंबे समय बाद टीवी सीरियलों और फिल्मों की शूटिंग की इजाजत मिल गई. कई टीवी सीरियलों की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. लेकिन कुछ ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिससे सितारों की घबराहट बढ़ती जा रही है. हाल ही में यह खबर सामने आई है कि टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं. यह खबर सबके लिए थोड़ी परेशान करने वाली है.

saumya tandon

रिपोर्ट्स की मानें तो सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की हेयर ड्रेसर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अभिनेत्री ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. निर्माताओं ने एक्ट्रेस को शूटिंग से ब्रेक लेने के लिए भी कह दिया है. वैसे अभिनेत्री ने कोरोना वायरस के चलते शूटिंग से पहले ही छुट्टी ले रखी थी. वह शूटिंग सेट पर नहीं जा रही थीं. हालांकि यह भी खबरें आ रही हैं कि सौम्या टंडन फीस में कटौती किए जाने से नाराज थीं, जिस वजह से उन्होंने शूटिंग सेट पर जाने से मना कर दिया था.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने कहा था कि उन्हें कोरोना वायरस के खौफ बीच शूटिंग पर जाने में काफी डर लग रहा है. अभिनेत्री ने कहा- सच कहूं तो कोरोना वायरस के चलते मैं काफी डरी हुई हूं और मुझे शूटिंग पर जाने में डर भी लग रहा है. अभी तक इस वायरस की वैक्सीन भी नहीं आई है. 3 महीने से हमें सावधानी बरतने को कहा जा रहा था, जो हम कर रहे थे.

अभिनेत्री ने कहा- अब अचानक से हमें ऐसी जगह जाना होगा, जहां 30 से 35 लोग आसपास मौजूद रहेंगे. यह थोड़ा डर पैदा कर रहा है. हालांकि यह उन लोगों के लिए अच्छा है जिन लोगों को काम की जरूरत थी. लॉकडाउन की वजह से लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा था, क्योंकि उनके पास काम नहीं था. लेकिन अब धीरे-धीरे सब कुछ ठीक हो जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here