Home टीवी टीवी स्टार्स पर पड़ी कोरोना वायरस की मार, ‘भाभी जी घर पर...

टीवी स्टार्स पर पड़ी कोरोना वायरस की मार, ‘भाभी जी घर पर हैं’ के कलाकारों की फीस में हुई भारी कटौती

35
0

लॉकडाउन के बाद टीवी सीरियलों की शूटिंग शुरू होने की इजाजत मिल गई है और कुछ सीरियलों की शूटिंग भी शुरू हो गई है. हालांकि कोरोना वायरस महामारी के बाद लोगों की जिंदगी में काफी बदलाव हुए हैं. सीरियलों की शूटिंग के दौरान स्टार्स को कुछ गाइडलाइंस का पालन करना पड़ रहा है. साथ ही बेहद कम लोगों के साथ शूटिंग की जा रही है. सितारों की सैलरी पर भी कोरोना वायरस की मार पड़ी है.

काफी समय से काम-काज ठप होने की वजह से कई टीवी सितारे आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. लेकिन अब सैलरी में कटौती होने से उनकी परेशानियां और बढ़ गई हैं. टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं के निर्माताओं ने शो के कलाकारों की फीस में कटौती की है. सीरियल में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले अभिनेता आसिफ शेख ने सैलरी में कटौती होने की बात को स्वीकार किया.

आसिफ शेख ने कहा कि सभी स्टार्स की फीस में 20 से 30% तक की कटौती की गई है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से हर किसी को नुकसान हुआ है. हर कोई आर्थिक तंगी से जूझ रहा है. सब चीजें ठीक होने में थोड़ा टाइम लगेगा. हमें भी इन हालातों के साथ आगे बढ़ना चाहिए. जब सब कुछ ठीक होने लगेगा तो हमारी सैलरी भी पूरी मिलने लगेगी.

अभिनेत्री सौम्या टंडन ने भी फीस में कटौती की बात से सहमति जताई. सौम्या टंडन ने कहा कि केवल हमारे निर्माता ही हमारी सैलरी में कटौती नहीं कर रहे हैं, बल्कि दूसरे शो के निर्माता भी उनके कलाकारों की सैलरी को काट रहे हैं. मौजूदा समय में हर कोई परेशानियों से जूझ रहा है. यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है. बता दें कि सौम्या टंडन सीरियल में गोरी मेम का किरदार निभाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here