Home वीडियो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह हैं इतने करोड़ की...

‘भाभी जी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह हैं इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक, जानकर रह जाएंगे हैरान

41
0

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के दरोगा हप्पू सिंह घर-घर में पॉपुलर हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. हप्पू सिंह अपने अंदाज और भाषा से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. हप्पू सिंह का असली नाम योगेश त्रिपाठी है. वह झांसी, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. हालांकि इस मुकाम तक पहुंचने में उनको काफी स्ट्रगल करना पड़ा. जब योगेश त्रिपाठी मुंबई आए थे तो उन्हें 4 दिन तक स्टेशन पर बिताने पड़े थे.

योगेश त्रिपाठी को काफी मशक्कत के बाद एक ऐड में काम मिला था. यह ऐड 37 सेकंड का था. फिर उन्होंने एक के बाद एक 67 ऐड किए और किस्मत से उन्हें सीरियल FIR में में साइड रोल मिल गया. उन्होंने FIR में 160 किरदार निभाए. लेकिन उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली. हालांकि सीरियल भाभी जी घर पर हैं से उनकी किस्मत चमक गई. योगेश त्रिपाठी सीरियल हप्पू की उल्टन पलटन में भी मुख्य किरदार निभाते हैं.

योगेश त्रिपाठी 2015 से सीरियल भाभी जी घर पर हैं में काम कर रहे हैं. योगेश त्रिपाठी एक एपिसोड के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, योगेश त्रिपाठी को एक एपिसोड के लिए 35 हजार रुपए तक की फीस मिलती है. योगेश त्रिपाठी का जन्म 13 अगस्त, 1979 को उत्तर प्रदेश में हुआ था. वह 41 साल के हो चुके हैं.

योगेश त्रिपाठी ने 2011 में सपना त्रिपाठी से शादी की. उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम दक्ष है. योगेश त्रिपाठी की संपत्ति की बात करें तो डिजिटल डाटा के हिसाब से वह लगभग 30 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. सोशल मीडिया पर भी योगेश त्रिपाठी काफी पॉपुलर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here