Home फीचर फिल्म में किरदार के लिए इस अभिनेत्री ने 10 दिन तक नहीं...

फिल्म में किरदार के लिए इस अभिनेत्री ने 10 दिन तक नहीं धोए थे अपने बाल, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

116
0

2018 में फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म से अभिनेत्री मालविका मोहनन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मालविका मोहनन के साथ फिल्म में ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा कामयाबी हासिल नहीं कर सकी. इस फिल्म में मालविका ने ईशान खट्टर की बड़ी बहन तारा का किरदार निभाया था.

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए मालविका ने 15 दिनों में अपना 8 किलो वजन घटाया था. साथ ही आपको यह जानकर भी यकीन नहीं होगा कि इस फिल्म में अपने कैरेक्टर में घुसने के लिए उन्होंने 10 दिन तक अपने बाल भी नहीं धोए थे, ताकि वह अपने कैरेक्टर में घुस जाएं. फिल्म में अच्छा किरदार निभाने के लिए मालविका ने कड़ी मेहनत की थी.

मालविका को इस फिल्म में जेल की कैदी दिखाया गया था, जिसके लिए उन्होंने 15 दिनों में 8 किलो वजन कम कर लिया. साथ ही उन्होंने अपने बाल 10 दिन तक नहीं धोए थे, ताकि वह फिल्म में एक गरीब लड़की दिख सकें. यह फिल्म भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित थी जो 20 अप्रैल 2018 को रिलीज हुई थी. मालविका ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की, लेकिन उन्हें बहुत ज्यादा कामयाबी नहीं मिली. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here