Home फीचर रिया से पहले ड्रग्स के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार हुए थे ये...

रिया से पहले ड्रग्स के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार हुए थे ये बॉलीवुड सितारे, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम

324
0

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया. अब ड्रग्स मामले में कई बड़े-बड़े नाम सामने आ रहे हैं. रिया ने खुद यह बयान दिया है कि उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह भी ड्रग्स लेती थीं. इस केस में आगे कई और बड़े नामों का खुलासा भी हो सकता है. बता दें कि रिया से पहले बॉलीवुड के कई सितारे रंगे हाथ ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हो चुके हैं.

संजय दत्त

संजय दत्त जब 22 साल के थे तो पुलिस ने उन्हें ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था. यह घटना 1982 की है. इस वजह से संजय दत्त को 5 महीने जेल में रहना पड़ा था.

फरदीन खान

फरदीन खान एक समय बॉलीवुड के उभरते सितारे थे. हालांकि अब वह फिल्मों में नजर नहीं आते. फरदीन को 2001 में दुबई एयरपोर्ट पर ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया था, क्योंकि वह दुबई से ड्रग्स भारत लेकर आना चाह रहे थे. लेकिन वह कुछ ही दिनों में रिहा होकर वापस भारत लौट आए.

विजय राज

अभिनेता विजय राज फिल्म दीवाने हुए पागल की शूटिंग करके भारत लौट रहे थे, तब उनकी एयरपोर्ट पर तलाशी हुई थी. इस दौरान पुलिस को उनके सामान से ड्रग्स मिले थे, जिसकी वजह से उन्हें दुबई में अरेस्ट कर लिया गया था.

अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी

अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी को 2013 में पुलिस ने एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था. पुलिस ने दोनों को ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा था.

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी के पति विक्की गोस्वामी ड्रग्स स्मगलिंग करते थे. जून 2016 में ममता कुलकर्णी और उनके पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उनके पास भारी मात्रा में कोकीन मिली थी.

डीजे अकील

डीजे अकील को भी दुबई में ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था. उनके पास से पुलिस को 0.06 ग्राम प्रतिबंधित ड्रग्स मिला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here