Home टीवी आर्थिक तंगी की वजह से समय से पहले ही हो गई इन...

आर्थिक तंगी की वजह से समय से पहले ही हो गई इन सितारों की मौत, सही इलाज ना मिलने की वजह से नहीं बच पाई इस अभिनेता की जान

472
0

जिंदगी गुजारने के लिए हर इंसान को पैसों की आवश्यकता होती है. कोई आम इंसान हो या टीवी और फिल्म जगत के सितारे हर कोई दिन-रात मेहनत करके पैसा कमाता है. लेकिन कभी-कभी इन सितारों को आर्थिक परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है. आज हम आपको फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनी जिंदगी के अंतिम दिनों में आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ा. आर्थिक तंगी के कारण इन सितारों की समय से पहले ही मौत हो गई.

मनमीत ग्रेवाल

कोविड-19 महामारी के कारण काफी लोगों की नौकरियां चली गई. टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों को भी परेशानियों से जूझना पड़ा. अभिनेता मनमीत के पास काम की कमी नहीं थी. लेकिन उन्हें आर्थिक तंगी झेलनी पड़ी, जिससे परेशान होकर उन्होंने अपने फ्लैट पर 15 मई को फांसी लगा ली थी.

प्रेक्षा मेहता

प्रेक्षा मेहता क्राइम पेट्रोल, लाल इश्क जैसे कई टीवी धारावाहिकों में नजर आई थी. अभिनेत्री ने 25 मई को अपने इंदौर स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. प्रेक्षा काम ना मिलने से काफी परेशान थी.

इंदर कुमार

इंदर कुमार ने कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया. 2017 में कार्डियक अरेस्ट के कारण इंदर कुमार इस दुनिया को अलविदा कह गए. उनकी मृत्यु के बाद अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल और पत्नी पल्लवी ने बताया कि अभिनेता आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. उन्होंने कई लोगों से मदद मांगी थी.

महेश आनंद

महेश आनंद ने शहंशाह, गंगा जमुना सरस्वती जैसी कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाए. फरवरी 2009 को महेश आनंद का शव वरसोवा के फ्लेट से बरामद किया गया था. उनके एक करीबी दोस्त ने अभिनेता के लंबे समय से आर्थिक तंगी से परेशान होने का खुलासा किया था.

मीना कुमारी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मीना कुमारी ने 4 साल की उम्र से ही अभिनय की दुनिया में काम करना शुरू कर दिया था. लेकिन मीना कुमारी का आखिरी समय बहुत ही मुश्किलों में गुजरा. फिल्म पाकीजा के रिलीज होने के बाद मीना कुमारी काफी बीमार पड़ गई और उनका अस्पताल में इलाज चलता रहा. लेकिन अभिनेत्री कोमा में जाने के कुछ दिनों बाद अभिनेत्री ने दम तोड़ दिया. मीना कुमारी को भी अपने अंतिम दिनों में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था.

आशीष रॉय

टीवी अभिनेता अभिषेक रॉय ने 24 नवंबर को मुंबई में अंतिम सांसे ली. किडनी फेल होने के कारण आशीष रॉय का निधन हो गया. आशीष रॉय इलाज के चलते आर्थिक परेशानी से जूझ रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here