Home टीवी कभी बैंक में 4 हजार रुपये की नौकरी करता था तारक मेहता...

कभी बैंक में 4 हजार रुपये की नौकरी करता था तारक मेहता का ये मशहूर अभिनेता, आज महीने के कमाता है लाखों

469
0

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को लोगों का पिछले 12 सालों से मनोरंजन करता रहा है. इस शो में काम करने वाले कलाकार घर-घर में लोकप्रिय हैं. इन कलाकारों को लोग इनके असली नाम से नहीं बल्कि सीरियल में निभाए जाने वाले किरदारों के नाम से जानते हैं. आज हम आपको इस धारावाहिक के एक ऐसे मशहूर अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी बैंक में 4,000 रुपए की सैलरी पर नौकरी करता था. लेकिन आज इस धारावाहिक में काम करके महीने में लाखों रुपए की कमाई करता है.

हम बात कर रहे हैं इस सीरियल में बाघा का किरदार निभाने वाले अभिनेता तन्मय वेकारिया की. सीरियल मे तन्मय वेकारिया बाघा का किरदार से घर-घर में मशहूर हो गए. साथ ही वो महीने में लाखों रुपए की कमाई भी करने लगे. बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि तन्मय पहले बैंक में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के पद पर जॉब करते थे. इस काम के लिए उन्हें केवल 4,000 रुपए की महीने की सैलरी मिलती थी.

हालांकि तन्मय को एक्टिंग में दिलचस्पी थी. तन्मय के पिता अरविंद वेकारिया भी गुजराती सिनेमा के जाने-माने अभिनेता थे. इस कारण तन्मय ने एक्टिंग में किस्मत आजमाने के बारे में सोचा और इस क्षेत्र में आ गए. शुरुआत में वे इस धारावाहिक में किसी और रोल में नजर आए थे. लेकिन बाद में मेकर्स ने उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी दी. मीडिया की खबरों की मानें तो तन्मय को 1 एपिसोड के लिए 22,000 की फीस मिलती हैं. कभी 4,000 रुपए महीना कमाने वाले तन्मय आज लाखों की कमाई करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here